Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sarath Babu Passed Away: मशहूर साउथ एक्टर के अचानक फेल हो गए ऑर्गन, अस्पताल में तोड़ा दम

Sarath Babu Passed Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर एक्टर सरत बाबू ने अस्पताल में इलाज के दौरान आखिरी सांस ली है. कई लोग अभी इस खबर पर यकीन नहीं कर पाए हैं.

Sarath Babu Passed Away: मशहूर साउथ एक्टर के अचानक फेल हो गए ऑर्गन, अस्पताल में तोड़ा दम

Tamil Actor Sarath Babu Passed Away: तमिल एक्टर सरत बाबू का निधन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: Sarath Babu Passed Away: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से हाल ही में एक दुखद खबर आ रही है. फिल्म इंडस्ट्री के जाने- माने एक्टर सरत बाबू (Sarath Babu) इस दुनिया को अलविदा कह गए हैं. 71 की उम्र में उनका निधन हो गया है और इस खबर ने परिवार और फैंस के साथ- साथ पूरी इंडस्ट्री को हिलाकर रख दिया है. इस खबर पर कई लोग तो यकीन ही नहीं कर पा रहे हैं. कई लोगों ने सोशल मीडिया पर शोक जाहिर करते हुए पोस्ट किया है. उनका हैदराबाद के एक अस्पताल में इलाज चल रहा था. इलाज के दौरान अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद सोमवार को उन्होंने अस्पताल के बिस्तर में आखिरी सांस ली.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साउथ सिनेमा के जाने- माने एक्टर सरत बाबू की अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद बीते महीने बेंगलुरु के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया था. जिसके बाद हालत और खराब हुई तो कुछ हफ्तों पहले ही उन्हें हैदराबाद के AIG हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया. यहां पर उनका इलाज चल रहा था लेकिन सोमवार को उनके निधन की खबर ने सभी को बड़ा सदमा दे दिया. अस्पताल के जारी किए गए एक स्टेटमेंट के मुताबिक उनकी मौत मल्टीपल ऑर्गन फेलियर से हुई है.

ये भी पढ़ें- मशहूर एक्ट्रेस Suchandra के साथ भायनक हादसा, 10 पहियों वाली गाड़ी ने बाइक को कुचला

बता दें कि सरत बाबू ने 1973 में आई फिल्म रामा राज्यम से अपने किरयर की शुरुआत की थी. इसके बार 1977 में आई फिल्म Pattina Pravesam से उन्हें असली पहचान मिली. उन्होंने अपने लंबे करियर में कई हिट फिल्में दीं औप कमल हासन, रजनीकांत, एनटी रामा राव जैसे दिग्गजों के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करते दिखाई दिए. तमिल एक्टर के तौर पर पहचान बनाने के बाद उन्होंने कई तेलुगू और मलयालम भाषाओं की फिल्में भी की थीं. बताया जाता है कि वो सुपरस्टार रजनीकांत के बेहद करीबी थी और सरत के निधन की खबर से उन्हें भी बड़ा झटका लगा है.

ये भी पढ़ें- Sampath J Ram Suicide: 'पत्नी को डराने के लिए कर रहे थे आत्महत्या का प्रैंक', एक्टर की मौत पर दोस्त का शॉकिंग खुलासा

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement