Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV एक्टर Lokesh Rajendran ने की आत्महत्या, पत्नी से अनबन के कारण उठाया ये कदम!

Tamil टीवी एक्टर Lokesh Rajendran ने सुसाइड कर लिया है. कहा जा रहा है कि एक्टर काफी समय से डिप्रेशन से जूझ रहे थे.

Latest News
TV एक्टर Lokesh Rajendran ने की आत्महत्या, पत्नी से अनबन के कारण उठाया ये कदम!

Tamil actor Lokesh Rajendran : तमिल एक्टर लोकेश राजेंद्रन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक शॉकिंग खबर सामने आई है. तमिल टेलीविजन एक्टर लोकेश राजेंद्रन (Lokesh Rajendran) ने 34 साल की उम्र में आत्महत्या (suicide) कर ली है. पुलिस की मानें तो एक्टर अपनी पारिवारिक समस्याओं के कारण शराब के आदी हो गए थे. साथ ही वो डिप्रेशन (Depression) से भी जूझ रहे थे. कहा जा रहा है कि वो अपनी पत्नी से चल रही अनबन के चलते काफी परेशान थे. फिलहाल पुलिस ने सीआरपीसी की धारा 174 के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

एक पुलिस अधिकारी के हवाले से कहा गया, 'सोमवार को बस टर्मिनस पर राहगीरों ने देखा कि लोकेश असहज महसूस कर रहे थे. उनमें से कुछ ने एम्बुलेंस के लिए 108 पर डायल किया और पुलिस को भी सूचना दी. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां मंगलवार की रात उनका निधन हो गया.'

इसके अलावा लोकेश राजेंद्र के पिता ने कहा, 'एक महीने पहले, मुझे पता चला कि उनके (लोकेश और उनकी पत्नी) के बीच कुछ गलतफहमी थी. चार दिन पहले उनकी पत्नी की ओर से तलाक के लिए कानूनी नोटिस आया था. वो इससे उदास था. मैंने उसे (लोकेश) शुक्रवार को आखिरी बार देखा था. उसने कहा कि उसे कुछ पैसे चाहिए और मैंने उसे दे दिए. उसने हमसे कहा था कि वो एक संपादक के रूप में काम शुरू करेगा.'

ये भी पढ़ें: Rashmirekha Ojha Suicide: फांसी पर लटका मिला एक्ट्रेस का शव, सुसाइड नोट पर घरवालों को नहीं भरोसा!

चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरू किया था करियर

लोकेश राजेंद्रन ने चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर करियर की शुरुआत की थी. लोकेश ने टीवी शो 'मरमादेशम' में चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपनी पहचान बनाई थी. इसके अलावा उन्होंने कई अन्य शो में काम किया था. इसके अलावा उन्होंने 15 फिल्मों में भी काम किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement