Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pushpa-RRR के फैंस को लगेगा झटका, अब मुश्किलों में आ गई है टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री

टॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री इस दौरान कई तरह की मुश्किलों में गुजर रही है. पुष्पा (Pushpa) और आरआरआर (RRR) जैसी फिल्मों के जरिए दुनियाभर में नाम कर चुकी इस इंडस्ट्री में फिल्मों की शूटिंग 1 अगस्त के बाद रोक दी जाएगी.

Pushpa-RRR के फैंस को लगेगा झटका, अब मुश्किलों में आ गई है टॉलीवु��ड फिल्म इंडस्ट्री

RRR and Pushpa :  आरआरआर और पुष्पा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: हाल के दिनों में 'पुष्पा' (Pushpa) और 'आरआरआर' (RRR) जैसी फिल्मों ने पूरी दुनिया में टॉलीवुड (Tollywood) की छाप छोड़ी है. मगर अब ऐसा लग रहा है कि टॉलीवुड में मुश्किलें बढ़ती दिख रही हैं. इन दिनों टॉलीवुड में इंडस्ट्री स्टार की फीस और सिनेमा टिकट की कीमतों जैसे मुद्दे पर बहस छिड़ गई है. ऐसा बताया जा रहा है कि टॉलीवुड की फिल्मों की शूटिंग 1 अगस्त से तब तक के लिए रोक दी जाएगी जब तक इन मसलों का हल नहीं निकल पाता. 

ये भी पढ़ें - Zakir Khan से लेकर Kunal Kamra तक, कितना कमा लेते हैं ये स्टैंड अप कॉमेडियन?

तेलुगु फिल्मों का भारतीय बॉक्स ऑफिस पर 12-15 प्रतिशत का हिस्सा रहा है. 'पुष्पा', 'आरआरआर' और 'केजीएफ : चैप्टर 2' की फिल्मों की डब हिंदी फिल्म इंडस्ट्री के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 15-20 प्रतिशत का योगदान करती हैं. ऐसे में यदि इन मामलों को सुलझाया नहीं गया तो भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में घाटे का दौर आ सकता है. 

ये भी पढ़ें - Shamshera तो पिट गई मगर इन कलाकारों ने डाकू बन मचाया था धमाल, Dharmendra-Sunny Deol दोनों हैं शामिल

हालांकि, इन परिस्थितियों को जल्द ही निपटाने की कोशिश की जा रही हैं. एक बयान में प्रोड्यूसर गिल्ड के अधिकारियों ने कहा, "यह हमारी जिम्मेदारी है कि हम अपने इको सिस्टम को बेहतर बनाएं और यह सुनिश्चित करें कि हम अपनी फिल्मों को एक हेल्दी एनवायरमेंट में रिलीज करें. इस संबंध में, गिल्ड के सभी निर्माता सदस्यों ने स्वेच्छा से 1 अगस्त, 2022 से शूटिंग को रोकने का फैसला किया है."

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement