Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Urvashi Rautela ने 3 मिनट के डांस के लिए चार्ज की करोड़ों की फीस, डिटेल्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Urvashi Rautela ने Tamil Film में डेब्यू करते ही धमाका कर दिया है. इस फिल्म के लिए उन्होंने एक डांस वीडियो के लिए करोड़ों की फीस चार्ज की है.

Latest News
Urvashi Rautela ने 3 मिनट के डांस के लिए चार्ज की करोड़ों की फीस, डिटेल्स जानकर उड़ जाएंगे होश!

Urvashi Rautela Fees For Tamil Film: तमिल फिल्म के लिए उर्वशी रौतेला की फीस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बनी रहती हैं. उर्वशी अब सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने की कोशिश में लगी हुई हैं. वो कन्नड़ फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. वहीं, हाल ही में वो तमिल फिल्म इंडस्ट्री में अपने डेब्यू को लेकर खबरों में हैं. उर्वशी, जेडी जेरी की फिल्म से तमिल फिल्म इंडस्ट्री में एंट्री लेने जा रही हैं. इस फिल्म में एक धमाकेदार डांस नंबर करती दिखाई देंगी. इस एक डांस नंबर के लिए उर्वशी इतनी तगड़ी फीस ले रही हैं जितनी फिल्म के एक्टर्स को नहीं मिल रही है.

उर्वशी रौतेला ने हाल ही में चिरंजीवी की तमिल फिल्म Waltair Veerayya में डेब्यू किया है. वो इस फिल्म में एक धमाकेदार डांस नंबर करती दिखाई दी थीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म में 3 मिनट के वीडियो के लिए उर्वशी ने तगड़ी फीस चार्ज की है. एक्ट्रेस की फीस फिल्म के विलेन और मशहूर एक्टर प्रकाश राज से भी ज्यादा है. स्पॉटबॉय की रिपोर्ट की मानें तो उन्होंने 3 मिनट के वीडियो के लिए 2 करोड़ फीस चार्ज की थी.

ये भी पढ़ें- Besharam Rang सॉन्ग पर उर्वशी रौतेला की अदाएं देख फैंस हुए दीवाने, ट्रोल्स ने फिर ऋषभ पंत को किया याद

उर्वशी रौतेला के इस डांस नंबर की साउथ फिल्म इंडस्ट्री में खूब चर्चाएं हुई हैं. जिसमें उर्वशी का डांस फैंस के साथ-साथ कई सेलेब्रिटीज को भी भा गया है. गाने का टाइटल है 'बॉस पार्टी' जिसे सोशल मीडिया पर जबरदस्त व्यूज मिल रहे हैं. फिल्म की बात करें तो चिरंजीवी की फिल्म 10 दिनों में ही बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई कर चुकी है. इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 200 करोड़ का आंकड़ा पार कर दिया है.

ये भी पढ़ें- Urvashi Rautela फिर हुईं ऊप्स मूमेंट का शिकार, फटी हुईं स्टॉकिंग देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement