Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda: 100 फैन्स को मनाली ट्रिप भेज रहा है साउथ का ये सुपरस्टार, पहले करना होगा ये काम

Vijay Deverakonda

Latest News
Vijay Deverakonda: 100 फैन्स को मनाली ट्रिप भेज रहा है साउथ का ये सुपरस्टार, पहले करना होगा ये काम

Vijay Deverakonda

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Vijay Deverakonda: पैन-इंडियन स्टार विजय देवरकोंडा बीते दिनों अपनी फिल्म 'लाइगर' (Liger) को लेकर सुर्खियों में थे. 25 अगस्त को पैन इंडिया लेवल पर रिलीज हुई इस फिल्म से विजय देवरकोंडा ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था पर ये फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप हो गई. हालांकि एक्टर अब अपनी अपकमिंग फिल्मों पर ध्यान लगा रहे हैं. इसी बीच फैंस पर उन्होंने प्यार लुटाया है. हाल ही में क्रिसमस के मौके पर एक्टर ने अपने सोशल मीडिया पर घोषणा की थी कि वह अपने 100 फैंस को फ्री में ट्रिप पर भेजेंगे. उन्होंने यह जानने के लिए अपने ट्विटर फीड पर एक पोल भी किया था कि उनके फैंस कहां जाना पसंद करेंगे.

जी हां, विजय देवरकोंडा ने अपने 100 फैंस को मनाली की फ्री ट्रिप पर भेजने का वादा किया है. खुद देवरकोंडा ने एक वीडियो शेयर कर फैंस को ये जानकारी दी है. वीडियो में उन्हें खुद भी प्रकृति का आनंद लेते देखा जा सकता है. उन्होंने घोषणा की है कि वो मनाली में अपने फैंस की 5 दिन की यात्रा का खर्चा उठाएंगे.

एक्टर ने वीडियो में कहा, 'आप बर्फ से ढके पहाड़ देखने जा रहे हैं. आप मंदिर और मठ देखने जा रहे हैं, और हमने बहुत सी गतिविधियों की योजना बनाई है.' उन्होंने इस वीडियो को कैप्शन दिया, 'आप में से 100 लोग पहाड़ों पर जाएंगे.! अपडेट! नया साल मुबारक हो. Big Kiss और आप सभी को ढेर सारा प्यार. बायो में लिंक है.'

इस खबर के सामने आते ही फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड हो गए. उनके पोस्ट के कमेंट सेक्शन पर लोग ढेर सारा प्यार लुटा रहे हैं. जबकि कई ने उन्हें 'बेस्ट' कहा है. हालांकि कई लोगों के मन में ये सवाल भी है कि क्या वह उनके साथ ट्रिप में शामिल होंगी. फिलहाल इस पर तो कोई अपडेट नहीं आया है लेकिन फैंस इससे काफी खुश जरूर हैं. 

ये भी पढ़ें: Vijay Deverakonda की 8 महीने बाद कंधे की चोट पूरी तरह हुई ठीक, फैंस को अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार

फिल्मों की बात करें तो विजय देवरकोंडा को आखिरी बार अनन्या पांडे के साथ फिल्म लाइगर में देखा गया था. फिल्म की असफलता ने एक्टर पर भारी असर डाला था. फिलहाल वो अपनी अगली फिल्म कुशी की शूटिंग में बिजी हैं, जिसमें सामंथा रुथ प्रभु लीड रोल में नजर आएंगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement