Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Liger फ्लॉप होने के बाद Vijay Deverakonda पर बड़ी मुसीबत, अब नहीं बनेगी ये फिल्म?

Vijay Deverakonda की फिल्म Liger की बॉक्स ऑफिस हालत देखकर हर कोई हैरान है और इन सबके बीच उनकी अगली फिल्म पर खतरा मंडराता दिखाई दे रहा है.

Latest News
Liger फ्लॉप होने के बाद Vijay Deverakonda पर बड़ी मुसीबत, अब नहीं बनेगी ये फिल्म?

Liger: लाइगर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इन बॉलीवुड से लेकर साउथ तक कई बड़ी फिल्मों को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. वहीं, इन सबके बीच रिलीज हुई फिल्म 'लाइगर' (Liger) से फैंस और ऑडिएंस को बहुत उम्मीदें थीं लेकिन ये दोनों की ही उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) और अनन्या पांडे की फिल्म 'लाइगर' की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धड़ाम हो गई. जहां एक तरफ साउथ ही हर फिल्म सुपर-डुपर हिट साबित हो रही हैं वहीं, दूसरी तरफ 'लाइगर' का फ्लॉप होना सभी को शॉकिंग लगा. वहीं, 'लाइगर' के पिटने के बाद विजय की अगली फिल्म को लेकर चौंकाने वाले दावे किए जा रहे हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विजय देवराकोंडा की फिल्म 'लाइगर' फ्लॉप होने के बाद अब मेकर्स घबरा गए हैं. ऐसे में विजय की अगली फिल्म 'जन गण मन' पर संकट मंडराने लगा है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि फिलहाल इस फिल्म को होल्ड पर डाल दिया गया है. ये फिल्म पुरी जगन्नाथ के निर्देशन में बनने वाली थी और इसे अगस्त 2023 तक रिलीज किया जाना था लेकिन अब हिंदुस्तान टाइम्स की मानें तो 'लाइगर' पर लोगों की नाराजगी को देखते हुए मेकर्स ने अगली फिल्म को आगे बढ़ाने का फैसला लिया है.

ये भी पढ़ें- Vijay Deverakonda की Liger का हाल बेहाल, एक्टर को करनी पड़ी बड़ी भरपाई

बता दें कि लाइगर ने बॉक्स ऑफिस पर कुल मिलाकर सिर्फ 35 करोड़ रुपये का बिजनेस किया था. फिल्म की रिलीज से पहले ही इसे लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट शुरू हो गया था. ट्रेड एनालिस्ट का मानना है कि इस बायकॉट की वजह से ही फिल्म के बिजनेस को काफी नुकसान हुआ है. वहीं, अभी तक इस मामले पर विजय देवरकोंडा की ओर से कोई रिएक्शन नहीं आया है.

ये भी पढ़ें- Liger ने दूसरे दिन नहीं दिखाया कोई कमाल, इतना रहा फिल्म का कलेक्शन

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement