Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Vijay Deverakonda ने शुरू की Jana Gana Mana की तैयारियां! सेना के कैंप में पहुंचकर जवानों से ली ट्रेनिंग

Vijay Deverakonda हाल ही में Uri पहुंचे जहां उन्होंने भारतीय सैनिकों के साथ समय बिताया. एक्टर ने इन पलों की फोटोज शेयर की हैं.

Latest News
Vijay Deverakonda ने शुरू की Jana Gana Mana की तैयारियां! सेना के कैंप में पहुंचकर जवानों से ली ट्रेनिंग

Vijay Deverakonda (विजय देवरकोंडा)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: साउथ एक्टर विजय देवराकोंडा (Vijay Deverakonda) बीते दिनों अपनी फिल्म लाइगर (Liger) को लेकर काफी चर्चा में रहे हैं. उनकी ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई कमाल नहीं दिखा पाई. फिल्म से फैंस और ऑडिएंस को बहुत उम्मीदें थीं पर ये  उनकी उम्मीदों पर खरी नहीं उतर पाई. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म धड़ाम हो गई जिसकी उम्मीद एक्टर ने भी नहीं की थी. वहीं 'लाइगर' के पिटने के बाद विजय की अगली फिल्म की तैयारी में लग गए हैं. हाल ही में एक्टर ने उरी में भारतीय सैनिकों (Indian Army) के साथ समय बिताया जिसकी फोटो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की. इसे देखकर लोग कयास लगा रहे हैं कि एक्टर अपनी अपकमिंग फिल्म की तैयारियों में जुटे हुए हैं. 

विजय देवराकोंडा हाल ही में जम्मू और कश्मीर के उरी पहुंचे. जहां वो सेना के बेस कैंप पर पहुंचे. उन्होंने इसकी कुछ फोटो अपने ट्विटर पर शेयर की हैं. एक फोटो में एक्टर ने राइफल पकड़ रखी थी. कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्टर ने अपनी आने वाली फिल्म के लिए सेना के जवानों से ट्रेनिंग ली है. 

एक्टर ने घाटी का दौरा करते हुए अपनी फोटो शेयर की हैं जिसमें विजय असली गोलियां चलाना सीख रहे हैं. उन्होंने उरी में जवानों के साथ पोज भी दिए.

ये भी पढ़ें: Vijay Devarakonda बूट्स पहनने को लेकर हो गए ट्रोल, लोग बोले- 'अब चप्पल नहीं, मूवी प्रमोशन ...'

बता दें कि विजय देवरकोंडा सामंथा रूथ प्रभु के साथ फिल्म कुशी की शूटिंग शुरू करने वाले हैं. उनके पास पुरी जगन्नाथ की फिल्म जन गण मन है जो 2023 रिलीज होगी. कहा जा रहा है कि इस फिल्म के लिए वो उरी पहुंचे हैं. 

इस बीच, विजय देवरकोंडा को हाल ही में लाइगर में देखा गया था जो बॉक्स ऑफिस पर फेल हो गई थी. फिल्म में राम्या कृष्णन और अनन्या पांडे लीड रोल में थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement