Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ponniyin Selvan Part I: क्या साउथ के सुपरस्टार को आया था हार्ट अटैक? एक्टर के बेटे ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Vikram health update: साउथ के दिग्गज एक्टर विक्रम (Actor Vikram) के हेल्थ को लेकर उनके बेटे ध्रुव (Dhruv Vikram) ने पोस्ट किया है. ध्रुव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया है कि उनके पिता को हार्ट अटैक नहीं आया था.

Ponniyin Selvan Part I: क्या साउथ के सुपरस्टार को आया था हार्ट अटैक? एक्टर के बेटे ने पोस्ट शेयर कर कही ये बात

Dhruv Vikram

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Actor Vikram Health Update: सीने में तकलीफ के बाद साउथ के सुपरस्टार विक्रम  (Actor Vikram) को शुक्रवार अस्पताल में भर्ती कराया गया था. चेन्नई के कावेरी अस्पताल में भर्ती एक्टर विक्रम की हालत अब स्थिर है. विक्रम अपनी आने वाली फिल्म मच अवेटेड फिल्म मणिरत्नम की पीरियड ड्रामा 'पोन्नियिन सेलवन: I' (Ponniyin Selvan Part I) के टीजर लॉन्च में शामिल होने वाले थे. सीने में तकलीफ की वजह से वह इस इवेंट में शरीक नहीं हो सके. कावेरी अस्पताल के को-फाउंडर और मैनेजिंग डारेक्टर डॉ अरविंदन सेल्वराज ने कहा कि 56 साल के अभिनेता को जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी. सेल्वराज ने एक बयान में कहा, "विशेषज्ञों की हमारी टीम ने उनकी परेशानी के बारे में पता किया और उनका ट्रीटमेंट किया. उन्हें कार्डियक अरेस्ट नहीं हुआ था और अब वह मेडिकली फिट हैं. उन्हें जल्द ही छुट्टी दे दी जाएगी."

ध्रुव विक्रम का बयान
एक सोशल मीडिया पोस्ट में विक्रम के बेटे ध्रुव ने उन रिपोर्ट्स पर प्रतिक्रिया जाहिर की, जिसमें कहा गया था कि अभिनेता को दिल का दौरा पड़ा था. इस्टा पोस्ट में उन्होंने कहा कि उनके पिता ने 'सीने में हल्की तकलीफ' की शिकायत की थी और एक दिन में उन्हें अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. 

Actor Vikram Health Update

ये भी पढ़ें - Dhanush की फिल्म के सेट पर हुई थी बेइज्जती, शूट के पहले दिन लोगों ने कहा था 'ऑटो ड्राइवर'

ध्रुव ने इंस्टाग्राम पर विक्रम का हेल्थ अपडेट देते हुए लिखा, "प्यारे फैंस और शुभचिंतकों, अप्पा को सीने में हल्की तकलीफ थी और उसका इलाज किया जा रहा है. उन्हें दिल का दौरा नहीं पड़ा था. मीडिया में आई दिल के दौरे की रिपोर्ट झूठी है. हम इस तरह की अफवाहों को सुनकर दुखी हैं. हम आपसे अनुरोध करते हैं कि इस समय हमें और हमारे फैमिली को वो प्राइवेसी दें, जिसकी हमें जरूरत है."

ध्रुव ने आगे कहा, "चियान अब ठीक हैं. उन्हें एक दिन में अस्पताल से छुट्टी मिलने की संभावना है. हमें उम्मीद है कि इस बयान से उन तमाम झूठी अफवाहों पर विराम लग जाएगा." 

ये भी पढ़ें - Ponniyin Selvan: 1 Teaser देखकर भूल जाएंगे बाहुबली, हर एक सीन धमाकेदार

विक्रम का अपकमिंग प्रोजेक्ट
तमिल हिट 'सेतु', 'पीथमगन', 'अन्नियां', 'रावणन' और 'आई' में अपनी एक्टिंग के लिए जाने जानें वाले विक्रम अगली बार एक्शन-थ्रिलर 'कोबरा' में नजर आएंगे, जो 11 अगस्त को रिलीज होने वाली है. वह मणिरत्नम की फिल्म 'पोन्नियिन सेलवन पार्ट I' में नजर आएंगे. फिल्म में ऐश्वर्या राय बच्चन, कार्थी, तृषा कृष्णन, जयराम, जयम रवि और प्रकाश राज के साथ दिखाई देंगे. फिल्म 30 सितंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement