trendingPhotosDetailhindi4041002

Suriya Net Worth: करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं सूर्या, एक फिल्म के लिए लेते हैं इतनी फीस

सरवनन शिवकुमार को दुनिया एक्टर सूर्या (Actor Suriya) के नाम से जानती है. तमिल फिल्म इंडस्ट्री के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक सूर्या को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है. वह दक्षिण फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक पे किए जाने कलाकारों में से एक हैं और दो राष्ट्रीय पुरस्कारों सहित कई पुरस्कारों को हासिल कर चुके हैं.

एक्टर ने साल 1997 में नेरुक्कु नेर में अपनी शुरुआत की और कई ब्लॉकबस्टर के जरिए क्रिटिक्स के साथ-साथ दर्शकों की भी तारीफें बटोरी. उनकी फिल्मों में - काखा काखा, गजनी, सोरारई पोट्रु और जय भीम शामिल हैं. उन्होंने अपने फिल्मी करियर में कुल 52 फिल्में की हैं.
 

1.Suriya has a huge fan following

Suriya has a huge fan following
1/8

सूर्या की एक बड़ी फैन फॉलोइंग है और फोर्ब्स पत्रिका की तरफ से शीर्ष 100 हस्तियों की सूची में शामिल किया गया है. 



2.How much is Suriya's salary?

How much is Suriya's salary?
2/8

इंटरनेट पर चल रही रिपोर्ट्स के अनुसार, वह तमिल फिल्म इंडस्ट्री में सबसे अधिक पेमेंट पाने वाले एक्टर्स में से एक हैं और उनकी मंथली सैलरी 1.5 करोड़ रुपये से भी अधिक है.



3.Suriya charges so much for a film

Suriya charges so much for a film
3/8

गजनी एक्टर हर फिल्म के लिए 20 से 25 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं. सूर्या कई ब्रांड के एम्बेस्डर भी हैं और टीवी एड्स जैसे "इंटेक्स रोप्स" 'एयरसेल' 'क्लोज अप टूथपेस्ट' 'पेप्सी' 'क्विक्र डॉट कॉम' में दिखाई दे चुके हैं. 



4. Suriya charges 2 crores for a brand

 Suriya charges 2 crores for a brand
4/8

कथित तौर पर एक्टर ब्रांड प्रचार के लिए 2 करोड़ रुपये लेते हैं. अक्सर उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा देती हैं और शानदार कमाई करने में कामयाब होती हैं. उनकी सालाना आय करीब 30 करोड़ रुपये आंकी गई है.



5. Suriya married to Jyothika

 Suriya married to Jyothika
5/8

एक्टर एक शानदार लाइफ स्टाइल को एंजॉय करते हैं. वह अपनी पत्नी ज्योतिका और बच्चों के साथ चेन्नई में रहते हैं. इसके अलावा, उनके पास लग्जरी कारों का बेड़ा भी है.



6.Suriya Net Worth

Suriya Net Worth
6/8

सूर्या के नेट वर्थ के लिए फोर्ब्स पत्रिका का दावा है कि साल 2022 तक सूर्या की नेट वर्थ लगभग 25 मिलियन यूएस डॉलर (186 करोड़ रुपये) है. 
 



7.Suriya has cars worth crores

Suriya has cars worth crores
7/8

सूर्या 'बीएमडब्ल्यू 7 सीरीज 730एलडी' के मालिक हैं. यह उनके गैरेज की सबसे महंगी लग्जरी कार है और इस कार की कीमत 1.38 करोड़ रुपये है. 



8. Suriya's garage is full of these vehicles

 Suriya's garage is full of these vehicles
8/8

सूर्या के गैरेज में मौजूद अन्य गाड़ियों के बारे में बात करें तो एक्टर ऑडी क्यू7 की भी सवारी करते हैं, जिसकी कीमत 80 लाख रुपये है. उनके पास मर्सिडीज-बेंज एम-क्लास भी है, जिसकी कीमत 60.91 लाख रुपये है, और 'जगुआर एक्सजे एल' है जिसकी कीमत 1.10 करोड़ रुपये बताई जा रही है.



LIVE COVERAGE