Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'वो बहुत ठंडी लगती है' Aishwarya ने खोले Bigg Boss 17 के शॉकिंग राज, लीक कर दिया विनर का नाम?

एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) हाल ही में बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से आउट हो गई हैं. जिसके बाद एक्ट्रेस ने डीएनए संग इंटरव्यू के दौरान अंकिता लोखंड़े (Ankita Lokhande) के साथ-साथ मन्नारा(Mannara Chopra) और मुनव्वर(Munawar Faruqui) के रिश्ते पर बात की है.

Latest News
'वो बहुत ठंडी लगती है' Aishwarya ने खोले Bigg Boss 17 के शॉकिं�ग राज, लीक कर दिया विनर का नाम?

Aishwarya Sharma, Ankita Lokhande

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस ऐश्वर्या शर्मा(Aishwarya Sharma) बिग बॉस 17(Bigg Boss 17) से हाल ही में आउट हो गई हैं. शो से बाहर आने के बाद ऐश्वर्या काफी नाराज हैं, क्योंकि उन्हें ईशा मालवीय(Isha Malviya) के फैसले पर निकाला गया है, न कि दर्शकों के वोट के आधार पर. जिसका बाद हाल ही में ऐश्वर्या शर्मा ने डीएनए से खास बातचीत की है और ईशा के गलत गेम खेलने और पर्सनल खुन्नस निकालने को लेकर नाराजगी जाहिर की है. इसके साथ ही उन्होंने घर वालों के बारे में भी बात की है. इस दौरान उन्होंने मन्नारा(Mannara Chopra) और मुनव्वर(Munawar Faruqui) के रिश्ते की बात की. साथ ही उन्होंने अंकिता लोखंड़े(Ankita Lokhande) को लेकर भी अपने विचार शेयर किए हैं. 

ऐश्वर्या ने इंटरव्यू के दौरान बताया कि ईशा ने उन्हें धोखा दिया है. उन्होंने कहा ईशा स्वार्थी है. मुझे उससे ये उम्मीद बिल्कुल भी नहीं थी. उन्होंने कहा कि सलमान खान सर के द्वारा उसकी तारीफ करने के बाद वो ओवर कॉन्फिडेंस हो गई थीं. उनमें बहुत ज्यादा ओवर कॉन्फिडेंस आ गया था. उसने मेरा इस्तेमाल किया और मुझसे बदला लिया. तो मुझे वो बाहर निकाल कर ही मानी है. उसने बराबर बदला लिया और पूरी पर्सनल चीजें बाहर निकाली हैं. 

ये भी पढ़ें- 'तुम चुड़ैल हो'... Bigg Boss 17 में पार हुई हदें, वीडियो देखकर 4 कंटेस्टेंट्स पर भड़के दर्शक

अंकिता लोखंडे से नहीं मिली ऐश्वर्या की वाइब

ऐश्वर्या शर्मा ने अपने पति नील भट्ट के साथ बिग बॉस 17 में हिस्सा लिया था. वहीं, इस शो में नील ऐश्वर्या के अलावा अंकिता लोखंडे ने भी अपने पति विक्की जैन के साथ शो में एंट्री ली थी. वहीं, सभी जानते हैं कि शुरुआत से ही अंकिता और ऐश्वर्या के बीच घमासान लड़ाई देखने को मिली है. इन सभी चीजों के बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि मुझे कभी वो वाइब नहीं आई उससे. मैं उसे कभी भी उसे प्लीज नहीं करना चाहती थी. मैंने उसे और विक्की को बहुत चालाक पाया है, इसलिए उनके साथ कभी अच्छा बॉन्ड नहीं बना, लेकिन ईशा के साथ था. लेकिन धीरे धीरे चीजें अलग हो गई और मुझे आखिर में कहीं न कहीं धोखा दिया गया. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17 से बाहर आते ही घर वालों पर भड़कीं ऐश्वर्या शर्मा, शो के कंटेस्टेंट को बताया सांप  

मुनव्वर-मन्नारा के रिश्ते पर ऐश्वर्या ने कही ये बात

वहीं, ऐश्वर्या ने मुनव्वर फारुकी और मन्नारा के रिश्ते को लेकर भी बात की. ऐश्वर्या ने कहा कि जैसा कि मन्नारा का दावा है कि मुनव्वर सिर्फ उसका दोस्त है, लेकिन मुझे दोस्त वाली फीलिंग डेफिनेटली नहीं लगती है, उसकी तरफ से. मैंने मन्नारा से पूछा था कि क्या आपके मन में उसके लिए कोई फीलिंग्स हैं? उसने मना कर दिया और कहा कि वह इमोशनली तौर पर जुड़ जाती है. मुझे लगता है कि वह अपने दोस्तों को लेकर पजेसिव है. 

आयशा के कारण मुनव्वर के गेम पर पड़ा असर

आयशा खान के घर में एंट्री होने पर मुनव्वर के गेम पर कैसा असर पड़ा है. इसके बारे में ऐश्वर्या ने कहा कि जब से वह आई है मुनव्वर उनके साथ ही है, अब तक. मुझे लगता है कि मुनव्वर को अपने खेल में सुधार करना होगा. उनको बोला गया कि आप अपना गेम ऊपर करो. कुछ नहीं कर रहे हैं आप. बस शेर ओ शायरी से नहीं होता. उसे परफॉर्म करना है. 

बिग बॉस 17 के विनर पर ऐश्वर्या ने कही ये बात

आखिर में ऐश्वर्या ने बिग बॉस के विनर को लेकर भी बात की और ये भी बताया कि वह टॉप तीन में किसे देखती हैं और कौन बिग बॉस 17 की ट्रॉफी का हकदार है. ऐश्वर्या ने नील, मुनव्वर और अभिषेक कुमार को टॉप 3 में बताया और ये भी बताया कि अंकिता क्यों बिग बॉस 17 जीतने की हकदार नहीं है. उन्होंने कहा वह सोती रहती है हर टाइम. उनकी कोई इंडीविजुअल पर्सनैलिटी नहीं है. हर बार अपने पति के मुद्दे में घुसती हैं और उनका पति उनके मुद्दों पर घुसता है. उनका कहीं स्टैंड दिखता नहीं है. बहुत लेम और ठंडी लगती हैं मुझे.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement