Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'हर जगह एक ही सैंडल पहनकर पहुंच जाती हैं Anjali Arora', फोटो शेयर कर ट्रोल करने लगे लोग

Anjali Arora पर कई लोग सोशल मीडिया ऐसे दावे कर रहे हैं कि वो हर जगह एक ही सैंडल पहनकर पहुंच जाती हैं. उनकी कई तस्वीरें और वीडियो भी वायरल हो रहे हैं.

'हर जगह एक ही सैंडल पहनकर पहुंच जाती हैं Anjali Arora', फोटो शेयर कर ट्रोल करने लगे लोग

Anjali Arora Black Sandal: अंजलि अरोड़ा ब्लैक सैंडल

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: इंटरनेट सेंसेशन के बाद रिएलिटी स्टार बनीं अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चाओं में बनी रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती दखाई दे जाती हैं. उनके फैंस की लिस्ट जितनी लंबी है, उतने ही उन्हें ट्रोल करने वाले लोग भी हैं. हाल ही में अंजलि एक बार फिर से ट्रोलिंग का सामना कर रही हैं लेकिन अब लोग उनके फुटवियर को लेकर हैरान करने वाले दावे कर रहे हैं. लोग कह रहे हैं कि अंजलि हर जगह एक ही सैंडल (Anjali Arora Black Sandal) पहनकर पहुंच जाती हैं.

दरअसल, अंजलि अरोड़ा से जुड़ी कई तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिनमें वो एक ही तरह के फुटवियर में दिखाई दे रही हैं. उन्होंने ब्लैक हील्स वाली सैंडल पहन रखी है. सोशल मीडिया पर मौजूद लोगों ने ये तस्वीरें और वीडियो शेयर करते हुए दावा किया है कि अंजलि हर अहम मौके पर इसी फुटवियर को पहनती हैं. कई उन्हें ट्रोल कर रहे हैं तो कई उनके इस कारनामे पर हैरान हैं. हालांकि, इस मामले पर अंजलि ने अभी तक कोई रिएक्शन नहीं दिया है. यहां देखें वायरल हो रही अंजलि की तस्वीरें-

ये भी पढ़ें- Anjali Arora को ब्लैक ड्रेस में देख फिसला लोगों का दिल, 'मैं हूं सिंगल' कहने वालों की लगी लाइन

अंजलि सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड और ग्लैमरस फोटोशूट को लेकर छाई रहती हैं. वो लिप सिंक वाले वीडियोज भी शेयर करती हैं और उनका सेक्सी डांस भी लोगों को भाता है. वहीं, अब काली सैंडल में अंजली की कई फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Anjali Arora ने फैंस की भारी डिमांड पर शेयर किया सेक्सी वीडियो, लोग बोले 'काचा बादाम जैसी बात नहीं'

अंजलि, टिकटॉक स्टार थीं लेकिन इसके बैन होने के बाद वो इंस्टा रील शेयर करके, यहां पर भी फेमस हो गई थीं. ट्रेंडिंग गाने 'काचा बादाम' पर हॉट वीडियो शेयर करने के बाद अंजलि रातों- रात इंटरनेट सेंसेशन बन गई थीं. वहीं, इसके बाद उन्हें कंगना रनौत के शो 'लॉक अप' के जरिए स्क्रीन पर दिखने का मौका मिला. अब अंजलि कई बड़े स्टार्स के साथ म्यूजिक वीडियोज बनाती हैं और सेलेब्रिटी फ्रेंड्स के साथ खूब पार्टी करती दिखाी दे जाती हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement