Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पति से तंग आकर Ankita Lokhande ने दी चेतावनी, वीडियो में बेलन दिखाकर कही ऐसी बात

Ankita Lokhande से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो अपने पति Vicky Jain को चेतावनी देती नजर आ रही हैं.

Latest News
पति से तंग आकर Ankita Lokhande ने दी चेतावनी, वीडियो में बेलन दिखाकर कही ऐसी बात

Ankita Lokhande, Bigg Boss 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के कंटेस्टेंट अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. मियां- बीवी के झगड़े की वजह से शो को तो टीआरपी मिल रही है लेकिन दोनों की पर्सनल लाइफ की धज्जियां उड़ गई हैं. विक्की आए दिन अंकिता के साथ बुरा बर्ताव करते दिखाई दे जाते हैं. हालांकि, अब अंकिता ने फाइनली अपने पति के खिलाफ खड़े होने का फैसला कर लिया है. हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें अंकिता, विक्की को चेतावनी देती दिखाई दे रही हैं.

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो सामने आया है जिसमें अंकिता लोखंडे की एक बार फिर से बहस होती दिखाई दे रही है. अंकिता किचन में कई लोगों के साथ खाना बना रही हैं और विक्की इस बीच कुछ कह देते हैं. पति की बातों से परेशान होकर अंकिता उनसे कहती हैं कि 'बहुत ज्यादा हो रहा है'. विक्की फिर भी नहीं रुकते हैं तो अंकिता कहती हैं कि 'मैं तुम्हें आखिरी चेतावनी दे रही हूं, मत करो'. इसके बाद अंकिता खाने खाने चली जाती हैं और उनके सामने अकेले में विक्की मनाने आते हैं. इस पर अंकिता कहती हैं कि 'तुम कर लो जो तुम्हें करना है, मुझे कुछ नहीं कहना है. मैं अलग हूं'. इसके बाद अंकिता, विक्की से कहती हैं कि 'आप जाइए बहुत लोग हैं आपके पास'. ये भी पढ़ें- Ankita Lokhande ने सबके सामने खोली पति की पोल? Vicky Jain के हाथ उठाने पर दिया ऐसा जवाब

इस प्रोमो में अंकिता के तेवर देखकर जाहिर है कि वो फाइनली अब अपने पति के बर्ताव के खिलाफ खड़ी हुई हैं. इससे पहले विक्की कई बार अपनी पत्नी के साथ बिहेवियर को लेकर सुर्खियों में रहे हैं. इसकी वजह से कई लोगों ने विक्की को 'टॉक्सिक पति' का टैग दे दिया था. हालांकि, अंकिता भी इस बात को लेकर ट्रोल होती रही हैं कि वो खुद के लिए स्टैंड नहीं लेती हैं. अब बिग बॉस 17 का नया प्रोमो देखकर मालूम होता है कि फाइनली अंकिता ने हिम्मत दिखा दी है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement