Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Anupamaa से इस बड़े एक्टर की हुई छुट्टी? इस बात पर नाराज होकर मेकर्स ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

Anupamaa टीवी शो में अहम किरदार निभा रहे एक्टर Paras Kalnawat को मेकर्स मे शो से हटा दिया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस एक्टर ने कुछ ऐसा काम कर दिया था जिसकी वजह से शो के मेकर्स नाराज हो गए और ये कदम उठाया है. बताया जा रहा है कि मामला डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' के सीजन 10 (Jhalak Dikhla Jaa 10) से जुड़ा है.

Latest News
Anupamaa से इस बड़े एक्टर की हुई छुट्टी? इस बात पर नाराज होकर मेकर्स ने खत्म किया कॉन्ट्रैक्ट

Anupamaa: अनुपमा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे का मशहूर शो 'अनुपमा' (Anupamaa) आए दिन किसी न किसी वजह से चर्चाओं में बना रहता है. शो के मेकर्स दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए शो पर नए ट्विस्ट और टर्न लेकर आते हैं. वहीं, हाल ही में अनुपमा अपने किसी एपिसोड को लेकर नहीं बल्कि एक अहम एक्टर को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि शो के एक्टर पारस कलनावत (Paras Kalnawat) को शो से बाहर कर दिया गया है. सिर्फ यही नहीं बताया ये भी जा रहा है कि मेकर्स इस एक्टर से बुरी तरह नराज भी हो गए हैं.

पारस कलनावत 'अनुपमा' में समर का किरदार निभाते दिखाई देते हैं. शो के ट्रैक में उनका काफी इंपॉर्टेंट रोल भी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो 'अनुपमा' के मेकर्स ने उनका कॉट्रैक्ट खत्म कर दिया है. यानी एक्टर को मेकर्स ने शो से बाहर कर दिया है. बताया जा रहा है मेकर्स ने ये कदम इसलिए उठाया है क्योंकि एक्टर ने कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन किया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa यूं दे रही हैं Ranbir Kapoor को पापा बनने की ट्रेनिंग, दिल जीत लेगा वीडियो

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पारस ने दूसरे चैनल पर एक डांस रिएलिटी शो साइन कर लिया था. ये डांस रिएलिटी शो 'झलक दिखला जा' का सीजन 10 बताया जा रहा है. एक्टर ने मेकर्स को इस बारे में पहले से कोई जानकरी नहीं दी थी और उल्लंघन करने की वजह उन्हें हटा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- Anupamaa: अनुज के बच्चे की मां बनेगी अनुपमा, चौथी बार होंगी प्रेग्नेंट?

इस मामले में 'अनुपमा' और 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' जैसे शोज के मेकर राजन शाही का रिएक्शन भी सामने आया है. हिंदुस्तान टाइम्स के मुताबिक प्रोड्यूसर ने कहा कि 'हम एक प्रोडक्शन हाउस के रूप में कॉन्ट्रैक्ट के उल्लंघन को बर्दाश्त नहीं करेंगे. हमने एक एक्टर के रूप में उनकी सेवाओं को फौरन समाप्त कर दिया है'. हालांकि, राकेश ने पारस को भविष्य के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भी दी हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement