Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Archana Gautam ने खुद को बता डाला Hot, हो गईं ट्रोल, लोग बोले 'पेट बाहर आ रहा है भैया'

Archana Gautam को हाल ही में मुंबई में स्पॉट किया गया. इस दौरान उन्होंने पैपाराजी से ढेर सारी बातें की और तो और खुद को हॉट तक बता डाला है.

Archana Gautam ने खुद को बता डाला Hot, हो गईं ट्रोल, लोग बोले 'पेट बाहर आ रहा है भैया'

Archana Gautam अर्चना गौतम

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अपना जलवा बिखेर चुकीं अर्चना गौतम (Archana Gautam) आए दिन किसी ना किसी वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं. शो में रहते हुए उन्होंने दर्शकों को खूब एंटरेटन किया, वहीं घर से बाहर आने के बाद भी वो लगातार चर्चा में हैं. हाल ही में उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो पैपाराजी से बातचीत करती हुई नजर आ रही हैं. इस दौरान वो खुद को हॉट कह डालती हैं. फिर क्या था, लोगों ने उन्हें जमकर ट्रोल कर दिया और उन्हें दूसरी राखी सावंत (Rakhi Sawant) तक बता रहे हैं. 

विरल भयानी ने एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें अर्चना गौतम कहती हुई नजर आ रही हैं कि वो मुंबई में घर ढूंढ रही हैं. इस दौरान एक पैपाराजी ने कहा 'बड़ी हॉट लग रही हो भैया' तो अर्चन ने भी जवाब देते हुए कहा 'हॉट तो मैं हूं भैया'. बस फिर क्या था वीडियो वायरल होते ही लोगों ने जमकर उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक्ट्रेस को उनकी ड्रेस और पेट की वजह से बॉडी शेमिंग का भी सामना करना पड़ा. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 फेम Archana Gautam की जान को खतरा? पिता बोले 'वो उसकी हत्या कर देंगे'

एक यूजर ने लिखा 'ये मुंबई में रहेगी क्या, क्या हुआ नेता से अब अभिनेता बनना है क्या'. दूसरे यूजर ने लिखा 'वाहियात नकली औरत' एक और ने लिखा 'पेट तो अंदर कर लो भैया'. वहीं कई लोगों ने उन्हें राखी सावंत के रूप बता डाला है. लोगों का कहना है कि ड्रामा के मामले में ये राखी सावंत जैसी ही हैं. 

ये भी पढ़ें: Archana Gautam ने लाइव आकर Priyanka Gandhi के पीए पर लगाए गंभीर आरोप, बोलीं 'मुझे दो कौड़ी की औरत कहा'

बता दें कि अर्चना गौतम बिग बॉस 16 की सबसे चर्चित कंटेस्टेंट रही हैं. वो शो में टॉप पांच में से एक रही हैं पर उनके हाथ से ट्रॉफी फिसल गई थी, फिर भी एक्ट्रेस की फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है. बिग बॉस के घर से बाहर आने के बाद वो लगातार लाइमलाइट में बनी हुई हैं. हालांकि उन्होंने काफी स्ट्रगल भी देखा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement