Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Ayushmann Khurrana को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिला था ये अहम रोल, जानें क्यों ठुकरा दिया?

Ayushmann Khurrana ने अपने लेटेस्ट इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वो Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi में नजर आने वाले थे. उन्होंने ये अचानक ठुकरा दिया.

Latest News
Ayushmann Khurrana को 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में मिला था ये अहम रोल, जानें क्यों ठुकरा दिया?

Ayushmann Khurrana ने दिया था Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi का ऑडीशन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) सिर्फ एक्टिंग ही नहीं बल्कि कई कलाओं में माहिर हैं जिनमें होस्टिंग और सिंगिंग भी शामिल हैं. यही वजह है कि एक दौर में वो छोटे पर्दे पर भी किस्मत आजमाने जा रहे थे लेकिन उनकी किस्मत में कुछ और ही लिखा था. आयुष्मान के फैंस जानकर हैरान हो जाएंगे कि एक बार वो एक दौर में एकता कपूर (Ekta Kapoor) के सबसे बड़े टीवी शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू' (Kyunki Saas Bhi Kabhi Bahu Thi) में नजर आने वाले थे. उनका नाम लगभग फाइनल भी हो गया था लेकिन आयुष्मान ने खुद ही रोल ठुकरा दिया था. आयुष्मान ने खुद बताया है कि उन्होंने ये फैसला क्यों लिया था.

Ayushmann Khurrana ने किया खुलासा

आयुष्मान खुराना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि उन्होंने एकता कपूर के शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' के लिए ऑडिशन दिया था. हालांकि, आयुष्मान ने सिलेक्ट हो जाने पर भी इतने बड़े शो में अहम रोल को ठुकरा दिया था. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई है.

आयुष्मान ने बताया कि रोडीज जीतने के बाद उन्हें कई ऑफर मिलने लगे थे. जब उन्हें 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' में 'लक्ष्य वीरानी' के किरदार मिला तभी उन्हें आरजे बनने का मौका भी मुल गया था और टीवी का ऑफर उन्होंने रेडियो की खातिर ठुकरा दिया.

ये भी पढ़ें- Viral: इंस्टाग्राम का नया ट्रेंड That's not my name, आयुष्मान से लेकर दीपिका तक सेलेब्स भी हुए दीवाने

वहीं, जब आयुष्मान खुराना ने इस रोल को ठुकरा दिया तो ये जाकर गिरा पुलकित सम्राट की झोली में और दर्शकों के सामने पुलकित 'लक्ष्य वीरानी' बनकर आए. पुलकित इस किरदार से इतने मशहूर हुए थे कि उन्हें घर-घर में पहचाना जाने लगा था.

ये भी पढ़ें- Ayushmaan और Aparshakti ने खरीदा 'सपनों के घर', जानिए क्या है कीमत

इससे पहले तक पुलकित एक्टिंग में अपनी पहचान बनाने के लिए स्ट्रगल कर रहे थे. वहीं, आज पुलकित भी बॉलीवुड में अपना अच्छा-खासा नाम बना चुके हैं और कई हिट फिल्में दे चुके हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement