Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bhabi Ji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' ने किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर चौंक गए फैंस

Bhabi Ji Ghar Par Hain: टीवी शो में बतौर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) अपने सिजलिंग डांस की वजह स सुर्खियों में आ गई हैं. उनका डांस वीडियो (Dance Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है और फैंस को दीवाना बना रहा है.

Latest News
Bhabi Ji Ghar Par Hain: 'अंगूरी भाभी' ने ��किया सिजलिंग डांस, वीडियो देखकर चौंक गए फैंस

Shilpa Shinde Dance Video: शिल्पा शिंदे डांस वीडियो

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी की मशहूर कॉमेडी सीरीज 'भाबी जी घर पर हैं' (Bhabi Ji Ghar Par Hain) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बना रहता है. इस शो में दर्शकों की दिलचस्पी बनाए रखने के लिए मेकर्स आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न लाते दिखाई दे जाते हैं. इस शो पर अब तक कई अहम किरदारों में लीड एक्टर्स बदलते हुए भी नजर आए हैं. वहीं, हाल ही में शो पर 'अंगूरी भाभी' (Angoori Bhabhi) के रोल में नजर आ चुकीं एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे (Shilpa Shinde) जबरदस्त सुर्खियों में आ गई हैं. उन्होंने 'भाबी जी घर पर हैं' सीरीज से अपना एक पुराना वीडियो शेयर किया है जिसमें वो बेहद सिजलिंग डांस करती दिखाई दे रही हैं.

दरअसल, शिल्पा शिंदे ने हाल ही में इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपना एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो लाल रंग की साड़ी और पोल्का डॉट्स स्टाइल ब्लाउज में नजर आ रही हैं. इस वीडियो में वो विभूति नारायण की तरफ देखते हुए सिजलिंग डांस कर रही हैं. ये वीडियो तो शो की एक क्लिप है लेकिन इस वीडियो शिल्पा ने एक खास मकसद की वजह से शेयर किया है. यहां देखें वायरल हो रहा शिल्पा शिंदे का ये वीडियो-

ये भी पढ़ें- Bhabi Ji Ghar Par Hai: हिट थी मलखान और टीका की जोड़ी, रील लाइफ नहीं दोनों रियल लाइफ में भी रहे हैं दोस्त

 

 

इस वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'क्या ऐसा डांस का जलवा दिखा के मैं झलक का शो जीत जाऊंगी? जल्दी से बताओ मुझे और कितनी मेहनत करनी पड़ेगी आप सबको एंटरटेन करने के लिए #JhalakDikhhlaJaa'. इस कैप्शन से जाहिर है कि वो इस वीडियो के जरिए अपने आने वाले शो 'झलक दिखला जा' सीजन 10 को प्रमोट कर रही हैं. बता दें कि बिग बॉस सीजन 11 की विनर रह चुकीं टीवी एक्ट्रेस शिल्पा शिंदे Jhalak Dikhhla Jaa Season 10 में जबरदस्त हलचल मचाने आ रही हैं.

ये भी पढ़ें- ये भी पढ़ें: Long Running TV Show: सालों से लोगों को एंटरटेन करते आ रहे हैं ये टीवी शो, एक ने तो पूरे कर लिए हैं 3,792 एपिसोड

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement