Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Nikki Tamboli हुईं कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर कहा- 'लोगों से की कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने की अपील'

देश में इन दिनों कोरोना मामलों में तेजी से इजाफा देखने को मिल रहा है. Bigg Boss 14 फेम Nikki Tamboli एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. निक्की ने अपने सोशल मीडिया पर इसकी जानकारी दी है.

Nikki Tamboli हुईं कोविड पॉजिटिव, पोस्ट शेयर कर कहा- 'लोगों से की कोविड प्रोटोकॉल फॉलो करने क��ी अपील'

Nikki Tamboli निक्की तंबोली 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश में इन दिनों कोरोना वायरस (Corona Virus) के बढ़ते मामलों ने एक बार फिर से लोगों की चिंता बढ़ा दी है. स्वास्थ्य विभाग के आंकड़ों के मुताबिक, देशभर में पिछले 24 घंटों में कोरोना वायरस के 17,092 नए मामले सामने आए हैं. इसी बीच बिग बॉस 14 (Bigg Boss 14) फेम निक्की तंबोली (Nikki Tamboli) ने भी पोस्ट शेयर कर कोविड पॉजिटिव होने की जानकारी फैंस के साथ शेयर की है. फिलहाल उन्होंने खुद को आइसोलेट कर लिया है और लोगों से अपील की है कि वो कोविड प्रोटोकॉल को अच्छे से फॉलो करें. 

निक्की तंबोली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती हैं. इसी बीच उन्होंने अपने कोरोना से संक्रमित होने की खबर भी इंस्टा के जरिए फैंस को दी. उन्होंने पोस्ट में लिखा- 'मेरी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मुझे कोविड के भारी लक्षण हैं. फिलहाल मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और जरूरी प्रिकॉशन ले रही हूं. बीते कुछ दिनों में जो लोग मुझसे मिले हैं वो जल्द से जल्द अपना टेस्ट करा लें. साथ ही मैं लोगों से मास्त पहनने और कोविड प्रोटोकॉल को फॉलो करने की अपील करती हूं.'

खबर के सामने आते है लोग कमेंट कर उनके जल्द ठीक होने की दुआ कर रहे हैं. फैंस निक्की के जल्द स्वस्थ होने की कामना कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: भाई की मौत के सदमे से उबर नहीं पाई हैं Nikki Tamboli, बोलीं- दर्द कभी भी कम नहीं होता

बता दें कि साल 2021 के मार्च महीने में भी निक्की तंबोली कोरोना की चपेट में आ चुकी हैं. तब भी उन्होंने पोस्ट शेयर कर इस बारे में जानकारी साझा की थी. उन्होंने बताया था कि वो चंडीगढ़ में थीं और मुंबई वापस आने के बाद एक्ट्रेस ने कोरोना टेस्ट करवाया जहां वो कोविड-19 पॉजिटिव पाई गईं थीं. 

ये भी पढ़ें: PHOTOS: नाइट पार्टी से डेट तक हर इवेंट के लिए परफेक्ट है Nikki Tamboli की ये येलो ड्रेस

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement