Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 से बाहर आकर एक्स वाइफ Dalljiet Kaur की शादी को लेकर Shalin Bhanot ने यूं किया रिएक्ट, बोले 'मुझे नहीं पता था'

Bigg Boss 16 से बाहर आने के बाद Shalin Bhanot ने एक्स वाइफ Dalljiet Kaur को लेकर बड़ी बात कही है. उनकी शादी पर एक्टर ने यूं रिएक्ट किया है.

Latest News
Bigg Boss 16 से बाहर आकर एक्स वाइफ Dalljiet Kaur की शादी को लेकर Shalin Bhanot ने यूं किया रिएक्ट, बोले 'मुझे नहीं पता था'

Shalin Bhanot on ex-wife Dalljiet Kaur marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी के फेमस रियलिटी शो बिग बॉस के 16वें (Bigg Boss 16) सीजन को विनर मिल चुका है. रैपर एमसी स्टेन (MC Stan) ने इस बार बिग बॉस की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इसी बीच विनर के टैग से चूके शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने शो में रहकर काफी सुर्खियां बटोरीं. टीना दत्ता (Tina Dutta) के साथ उनका प्यार फिर लड़ाई काफी लाइमलाइट में रहा. हालांकि शो से बाहर आकर एक्टर ने अपनी एक्स वाइफ को लेकर बात की है. शालिन भनोट ने दलजीत कौर (Dilljiet Kaur) की दूसरी शादी को लेकर भी रिएक्शन दिया जो काफी वायरल हो रहा है. 

शालिन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत कौर ने कुछ दिन पहले बताया था कि वो मार्च में शादी करने वाली हैं और शादी के बाद अफ्रीका चली जाएंगी. दलजीत की शादी के बारे में जब शालीन से पूछा गया तो इसपर शालिन ने ईटाइम्स से कहा, 'मुझे कुछ नहीं पता इसलिए, मैं इस पर टिप्पणी नहीं कर पाऊंगा. मैं अभी बाहर निकला हूं. यह मेरे लिए एक खबर है. सलमान खान सर ने भी वीकेंड के एक एपिसोड में इस बारे में बताया था. मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि भगवान उन्हें आशीर्वाद दे.'

पिछले महीने, दलजीत ने निखिल पटेल के साथ अपनी सगाई की घोषणा की थी. उन्होंने बताया कि वो शादी के बाद केन्या चली जाएंगी, लेकिन उसने कहा है कि वह सुनिश्चित करेगी कि वह अपने बेटे जेडन को उसके पिता शालिन से मिलने के लिए भारत लाए.

ये भी पढ़ें: Shalin Bhanot की Ex वाइफ की लाइफ में लौटा प्यार, जल्द इस शख्स से दूसरी शादी करेंगी Dalljiet Kaur

बता दें कि साल 2009 में शालीन और दलजीत ने शादी की थी, लेकिन जल्दी ही दोनों के बीच झगड़े शुरू हो गए. करीब पांच साल साथ रहने के बाद साल 2015 में दलजीत ने शालीन से अलग होने का फैसला किया. दलजीत ने शालीन भनोट पर घरेलू हिंसा के गंभीर आरोप लगाए थे. अपनी शिकायत में दलजीत ने शालीन को एग्रेसिव नेचर वाला इंसान बताया था. तब एक्ट्रेस ने मीडिया के सामने कई चौंकाने वाले खुलासे किए और शालीन के खिलाफ दहेज प्रताड़ना और मारपीट का केस दर्ज करवाया था.

ये भी पढ़ें: Dalljiet Kaur: दूसरी शादी पर Shalin Bhanot की EX वाइफ ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं 'मेरा बेटा पिता के लिए तरसता था'

हालांकि, शालीन के बिग बॉस में रहते हुए दलजीत ने उन्हें कई बार सपोर्ट किया था. उनके इमोशनल मूमेंट को शेयर करती थीं और फैंस से उन्हें सपोर्ट करने और वोट करने के लिए कहती थीं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement