Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 Finale से पहले पलट गया पूरा गेम, रेटिंग लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, ये कंटेस्टेंट बना नंबर 1

Bigg Boss 16 के फिनाले में बस कुछ घंटे बाकि हैं. इस बीच ऑरमैक्स की रेटिंग सामने आई है जिसने पूरे गेम को पलटकर रख दिया है. 

Latest News
Bigg Boss 16 Finale से पहले पलट गया पूरा गेम, रेटिंग लिस्ट में आया बड़ा बदलाव, ये कंटेस्टेंट बना नंबर 1
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस सीजन 16 (Bigg Boss 16) के फिनाले में अब बस कुछ ही घंटे बाकी है. इसके साथ ही व्यूअर्स की एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है. हर किसी के मन में एक ही सवाल है कि आखिर इस सीजन का विजेता कौन होगा? प्रियंका चाहर चौधरी (Priyanka Chahar Choudhary), शिव ठाकरे (Shiv Thakare), एमसी स्टेन (MC Stan), अर्चना गौतम (Archana Gautam) और शालीन भनोट (Shalin Bhanot) में से कौन सीजन 16 की ट्रॉफी अपने नाम करेगा? सवालों के इस सिलसिले के बीच ऑरमैक्स की रेटिंग सामने आई है जिसने पूरे गेम को एकदम पलटकर रख दिया है. 

क्या है पूरा मामला?
गौरतलब है कि अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) के बिग बॉस 16 से अलविदा लेने के बाद से ही एमसी स्टैन लगातार पहले नंबर पर बने हुए थे. हालांकि, अब फिनाले से कुछ घंटे पहले रेटिंग लिस्ट में बड़ा फेरबदल देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16 Winner: फिनाले से पहले लीक हुआ विनर का नाम, प्रियंका नहीं इस फाइनलिस्ट के हाथ लगी ट्रॉफी? नाम जानकर चौंक जाएंगे 

ऑरमैक्स द्वारा जारी रेटिंग के मुताबिक, एमसी स्टैन को पीछे छोड़ते हुए अब प्रियंका चाहर चौधरी नंबर वन पर आ गई हैं. जी हां, 4 से लेकर 10 फरवरी के बीच की रेटिंग के अनुसार, प्रियंका पाचों फाइनलिस्ट में नंबर वन पर बनी हुई हैं. जबकि स्टैन दूसरे नंबर पर पहुंच चुके हैं. तीसरे पायदान पर मराठी बिग बॉस सीजन 2 के विजेता शिव ठाकरे ने अपनी जगह बनाई है तो वहीं, अर्चना गौतम चौथे और शालीन भनोट पांचवे नंबर पर हैं. 

यहां देखें ऑरमैक्स द्वारा जारी की गई लिस्ट-

 

 

यह भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Finale: Rohit Shetty ने शो के कंटेस्टेंट को दिया खतरनाक टास्क, खतरों के खिलाड़ी की दिलाई याद

बता दें कि 'बिग बॉस 16' का ग्रैंड फिनाले रविवार यानी 12 फरवरी को शाम 7 बजे शुरू होगा. इसके साथ ही पहली बार शो के किसी सीजन का ग्रैंड फिनाले 5 घंटे तक होने वाला है. ग्रैंड फिनाले पर घरवालों की परफॉर्मेंस के अलावा सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Ameesha Patel) भी अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' को प्रमोट करने आएंगे. यही नहीं, फाइनल एपिसोड में कॉमेडियन एक्टर कृष्णा अभिषेक भी अपनी कॉमेडी का तड़का लगाएंगे. यानी कुल मिलाकर आज रात बीबी हाउस में जबरदस्त धमाल होने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement