Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 के बाद साथ में नजर आए Salman Khan और Abdu Rozik, 'छोटे भाईजन' को गोद में उठाकर जमकर की मस्ती

Abdu Rozik और Salman Khan का एक प्यारा वीडियो सामने आया है जिसमें दोनों जमकर डांस और मस्ती करते नजर आ रहे हैं. दोनों को साथ देख फैंस काफी खुश हैं.

Bigg Boss 16 के बाद साथ में नजर आए Salman Khan और Abdu Rozik, 'छोटे भाईजन' को गोद में उठाकर जमकर की मस्ती

Abdu Rozik Salman Khan अब्दु रोजिक सलमान खान 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) सबसे पंसदीदा कंटेस्टेंट रहे. उन्होंने फिनाले से कुछ दिन पहले शो को छोड़ दिया था जिससे उनके फैंस काफी निराश हो गए थे. हालांकि उन्हें ग्रैंड फिनाले में देख फैंस काफी खुश हो गए थे. इस दौरान अब्दु ने सलमान खान (Salman Khan) सहित सभी कंटेस्टेंट के साथ जमकर मस्ती की जिसके कई वीडियो वायरल हुए थे. हाल ही में अब्दु और सलमान खान का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दोनों डांस करते और गाना गाते हुए नजर आ रहे हैं.  

दुनिया के सबसे छोटे सिंगर अब्दु रोजिक बिग बॉस 16 में कंटेस्टेंट बने थे. शो के दौरान होस्ट सलमान खान हमेशा अब्दु रोजिक के मासूम स्वभाव की सराहना करते रहे हैं. यहां तक कि अब्दु ने सलमान खान को डेडीकेट करते हुए छोटा भाईजान गाना हिंदी में ही गाया था जो काफी हिट साबित रहा. इसी बीच अब्दु और सलमान फिर से एक साथ नजर आए. इस वीडियो में दोनों को गाना गाते हुए देखा जा सकता है. वहीं दोनों काफी मस्ती करते हुए नजर आए. वीडियो के आखिर में तो सलमान खान ने अब्दु को गोद में तक उठा लिया था. 

ये भी पढ़ें: Abdu Rozik का पहला हिंदी सॉन्ग हुआ रिलीज, फैंस बोले- छोटे भाईजान ने भी जीत लिया दिल

अब्दु रोजिक, सलमान खान के बहुत बड़े फैन हैं. वो कह चुके हैं कि सलमान खान ने ही उन्हें इंडिया आने के लिए प्रेरित किया था. वहीं खबर है कि सलमान की मोस्ट अवेटेड फिल्म किसी का भाई किसी की जान में अब्दु नजर आ सकते हैं. वो सोशल मीडिया पर इस बारे में पोस्ट भी कर चुके हैं. उन्होंने बताया था कि वो काफी खुश हैं कि सलमान खान ने उन्हें ये मौका दिया है. 

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan की झलक पाने महंगी गाड़ी में पहुंचे Abdu Rozik, मन्नत के बाहर ऐसे किया इंतजार

वहीं बिग बॉस सीजन 16 के खत्म होने के बाद सभी कंटेस्टेंट साथ में पार्टी करते दिखे. रोज उनकी कोई ना कोई फोटो या वीडियो वायरल हो रही है. इस सीजन के विनर एमसी स्टेन रहे हैं जिन्हें जनता का ढेर सारा प्यार मिल रहा है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement