Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: टीना-शालीन की नजदीकियों पर फूटा Sumbul Toqueer का गुस्सा? चिल्लाते हुए बोलीं- पहले दोस्त मैं थी ना...

Bigg Boss का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है जिसमें सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Toqueer Khan) शालीन भनोट (Shalin Bhanot) पर जमकर बरसती हुई नजर आ रही हैं.

Latest News
Bigg Boss 16: टीना-शालीन की नजदीकियों पर फूटा Sumbul Toqueer का गुस्सा? चिल्लाते हुए बोलीं- पहले दोस्त मैं थी ना...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस के घर में कब कौनसा रिश्ता बन जाए और कब कौनसा टूट जाए, इसके बारे में अंदाजा तक नहीं लगाया जा सकता है. वहीं, बात अगर इस सीजन (Bigg Boss 16) की करें तो हर बार कि तरह इस बार भी एक तरफ जहां दो लोगों के बीच में प्यार का तड़का देखने को मिल रहा है तो वहीं, कहीं किसी रिश्ते में दरारें भी पड़ती नजर आ रही हैं. हम बात कर रहे हैं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) और सुंबुल तौकीर खान (Sumbul Toqueer Khan) की. एक-दूसरे को बेस्ट फ्रेंड कहने वाले सुंबुल और शालीन के रिश्ते में फूट डल गई है. इसके पीछे का कारण और कोई नहीं, बल्कि टीना दत्ता (Tina Datta) ही हैं. 
  
क्या है पूरा मामला?
कलर्स टीवी ने शो का नया प्रोमो जारी किया है जिसमें सुंबुल शालीन पर जमकर बरसती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं, इस दौरान आखिरकार टीवी की इमली शालीन से अपने दिल की बात कह ही देती हैं. 

यह भी पढ़ें- रिलीज हुआ Sidhu Moose Wala का आखिरी गाना 'Vaar', कुछ ही मिनटों में मिले रिकॉर्डतोड़ व्यूज

वीडियो की शुरुआत में सुंबुल शालीन पर चिल्लाते हुए कहती हैं, 'जब बात सुंबुल और टीना की आती है, तब शालीन कभी सुंबुल के लिए खड़ा नहीं होगा. सबसे पहले दोस्त मैं थी ना.'  उनकी इस बात पर शालीन भनोट सफाई पेश करते हुए कहते हैं, 'ऐसा बिल्कुल भी नहीं है. मैं यहां पर किसी के लिए नहीं आया हूं, न टीना के लिए न सुंबुल के लिए. मेरे जो अपने हैं ना, मैं उनके लिए खड़ा रहता हूं.' एक्टर की बात को बीच में ही रोकते हुए सुंबुल कहती हैं, 'आपकी एक ही दोस्त है, आप उनके पास जाओ. मुझे आपकी कोई जरूरत नहीं है.' इतना ही नहीं, सुंबुल शालीन पर चिल्लकते हुए कहती हैं, 'शटअप'

यहां देखें Bigg Boss Promo video-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

 

क्यों फूटा सुंबुल का गुस्सा?
दरअसल, आने वाले एपिसोड में नॉमिनेशन से बचाने के लिए एक टास्क रखा जाएगा. इस दौरान शालीन को टीना और सुंबुल में से किसी एक को नॉमिनेट कर दूसरे को गुलाब देते हुए सेव करना होगा. इस दौरान टीना को सेव करने के लिए शालीन सारे गुलाब उन्हें ही दे देते हैं और सुंबुल तौकीर खान के पास केवल एक गुलाब लेकर आते हैं. फिर क्या था, इस बात से सुंबुल इतना भड़क गईं कि उन्होंने सीधे जाकर शालीन का दिया हुआ फूल कचरे के डिब्बे में फैंक दिया. इसके बाद तो जो कुछ आप खुद ही देख लीजिए-

 

यह भी पढ़ें- Vir Das: दिन में औरतों को पूजते हैं और रात में...कॉमेडियन को महंगा पड़ा ये कमेंट, शो पर गिरी गाज?

प्रोमो वीडियो देखने के बाद साफ अंदाजा लगाया जा सकता है कि इस बार सुंबुल शालीन की बातों में ना आकर अपना खुद का गेम खेलने के बारे में सोचने वाली हैं. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो आने वाले एपिसोड़ को देखने के बाद ही पता चलेगा. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement