Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Shiv Thakare पर चोरी का आरोप लगाना Vikas Manaktala की पत्नी को पड़ेगा भारी, स्टेटमेंट जारी कर दी धमकी

Bigg Boss 16 फेम Vikas Manaktala की पत्नी Guunjan Manaktala के आरोपों पर Shiv Thakare की टीम ने जवाब दिया है.

Latest News
Shiv Thakare पर चोरी का आरोप लगाना Vikas Manaktala की पत्नी को पड़ेगा भारी, स्टेटमेंट जारी कर दी धमकी

Shiv Thakare Team Reply To Vikas Manaktala Wife Guunjan: शिव ठाकरे की टीम ने दिया जवाब

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) के कंटेस्टेंट विकास मानकतला (Vikas Manaktala) को बीबी हाउस से बीते दिनों बेघर किया गया है. वहीं, उनके घर से बाहर आते ही उनकी पत्नी गुंजन मानकतला (Guunjan Manaktala) ने शो के स्ट्रॉन्ग कंटेस्टेंट शिव ठाकरे (Shiv Thakare) पर चौंकाने वाले आरोप लगाए थे. गुंजन का आरोप था कि शिव ने विकास के कपड़े और जूते चुराए थे और उनके जाने के बाद ये पहने नजर आए. वहीं, अब शिव की टीम ने इन आरोपों का जवाब दिया है. टीम ने स्टेटमेंट जारी कर लीगल एक्शन की धमकी भी दे डाली है.

शिव ठाकरे की टीम ने एक लंबा स्टेटमेंट जारी करते हुए उन पर लगे चोरी के आरोपों को झूठा करार दिया है. इस स्टेटमेंट में लिखा है कि 'कुछ लोगों के लिए बिग बॉस का मौका हाथ से निकल चुका है लेकिन मालूम होता है कि वो घर के बाहर आने के बाद भी गेम खेल रहे हैं. शिव की टीम के तौर पर हमने इस पूरे मामले को संजीदगी से संभालते हुए चुप्पी साधे रखी क्योंकि हम जानते थे कि उनके फैंस को पता है कि शिव किस तरह के इंसान हैं, वो कभी इस हद तक नहीं गिरेंगे या फिर किसी भी तुच्छता का हिस्सा बनने की कोशिश नहीं करेंगे'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से बाहर हुए Vikkas Manaktala, शो में सफर खत्म होने पर बोले मुझे नहीं थी उम्मीद

इस स्टेटमेंट में आगे लिखा है कि 'विकास और गुंजन हैं जैसे कई लोग हैं, जिन्होंने शिव पर वास्तव में कुछ अपमानजनक आरोप लगाए हैं. बता दें कि सिर्फ एक या दो नहीं बल्कि शिव को स्टाइल करने वाले तीन स्टाइलिस्ट्स की एक टीम है और घर में उनके पास कपड़े, जूते या किसी भी अन्य आवश्यक चीजों की कोई कमी नहीं है लेकिन पूरे मामले के बारे में पता किए बिना मिसेस मानकतला ने शिव के बारे में बेहद छोटी बातें कही हैं. जिसकी वजह से उनके फैंस और परिवार को ठेस पहुंची है'.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot और Tina Datta ने पार की सारी हदें, इंटीमेट Kiss की वजह से रोका गया शो

शिव की टीम ने कहा कि है 'जहां एक तरफ मामले ही जांच की जा रही है, हम मीडिया से रिक्वेस्ट करते हैं कि सिर्फ इसलिए कुछ भी ना लिख दें कि उनके पास ऐसा करने की पावर है. हम एक काउंटर रिप्लाई देंगे जब हम पूरा मामले की पड़ताल कर लेगें और इस मामले पर कानूनी तौर पर भी कदम उठाएंगे'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement