Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: श्रीजिता-सौंदर्या ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया Liplock, दोनों का रोमांस देख Abdu को लगा झटका

Bigg Boss 16 का एक वीडियो देख लोग हैरान रह गए हैं जिसमें Sreejita De और Soundarya Sharma एक दूसरे को Kiss करते नजर आए. देखें Video.

Latest News
Bigg Boss 16: श्रीजिता-सौंदर्या ने पार की सारी हदें, कैमरे के सामने किया Liplock, दोनों का रोमांस देख Abdu को लगा झटका

Bigg Boss 16: Soundarya Sharma and Sreejita De

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: Bigg Boss 16: टीवी के इस फेमस रिएलिटी शो में आए दिन कुछ ना कुछ बड़ा और शॉकिंग देखने को मिलता है. हाल ही में 'बिग बॉस 16' के लेटेस्ट एपिसोड में जो देखने को मिला उसने सभी को चौंका दिया है. शो के एपिसोड का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) और श्रीजिता डे (Sreejita De) एक दूसरे के साथ कोजी हो जाती हैं और एक दूसरे को किस कर बैठती हैं. ये देख वहीं मौजूद कंटेस्टेंट अब्दु रोजिक (Abdu Rozik) और शिव ठाकरे (Shiv Thakare) भी हैरान रह जाते हैं. दोनों की ये लिप लॉक कैमरे में कैद हो गई और देखते ही देखते ये वीडियो आग की तरह फैल गया. 

बिग बॉस 16 के लेटेस्ट एपिसोड से वायरल हो रहे इस वीडियो में देखा जा सकता है कि सौंदर्या शर्मा और श्रीजिता डे ने अब्दु और शिव को भी ऐसा ही करने के लिए कहा, लेकिन दोनों ने मना कर दिया. अब्दु ने तो इस बात पर दोनों को कहा "पागल है क्या". इसके बाद सौंदर्या ने शिव को छेड़ा और उसके गाल पर किस किया, जिससे अब्दु को जलन होने लगी. हालांकि, सौंदर्या ने आखिर में उसे भी किस कर लिया. 

इस बीच शो की बात करें तो इस हफ्ते आठ कंटेस्टेंट नॉमिनेट हुए हैं जिनमें श्रीजिता डे, विकास मानकतला, प्रियंका चाहर चौधरी, सुम्बुल तौकीर, निमृत कौर अहलूवालिया, सौंदर्या शर्मा, टीना दत्ता और शालिन भनोट शामिल हैं. सेफ कंटेस्टेंट में साजिद खान, अर्चना गौतम, अब्दु रोज़िक, एमसी स्टेन और शिव ठाकरे हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss 16 में मां और बहनों की बेइज्जती पर भड़के Salman Khan, शालीन और स्टैन की खैर नहीं

हाल ही में शो से अंकित गुप्ता (Ankit Gupta) बाहर हो चुके हैं. बाते 'वीकेंड का वार' एपिसोड में अंकित गुप्ता को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया. हालांकि, इस खबर के सामने आते ही सोशल मीडिया पर एक अलग बहस छिड़ गई. हर कोई शो में अंकित गुप्ता की वापसी की डिमांड कर रहा था. एक्टर के फैंस ने सोशल मीडिया पर #BringBackAnkitGupta की मुहिम तक चला डाली. वहीं, अंकित ने भी घर से बाहर आते ही कुछ कंटेस्टेंट्स पर जमकर बढ़ास निकाली. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement