Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Sumbul के अब्बा ने Tina Dutta की मां से मांगी माफी, फैंस से कर डाली ये अजीब रिक्वेस्ट

Bigg Boss 16 में Sumbul के पिता ने अपने आपत्तिजनक बयानों के लिए माफी मांग ली है और इसके बाद फैंस से चौंकाने वाली अपील भी कर डाली है.

Latest News
Bigg Boss 16: Sumbul के अब्बा ने Tina Dutta की मां से मांगी माफी, फैंस से कर डाली ये अजीब रिक्वेस्ट

Bigg Boss 16, Sumbul Father Apologize: सुंबुल के पिता ने मांगी माफी

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के मशहूर सेलेब्रिटीज रिएलिटी शो बिग बॉस के सीजन 16 (Bigg Boss 16) में कंटेस्टेंट्स के बीच आए दिन नए विवाद छिड़ते दिखाई दे जाते हैं. वहीं, इन दिनों टीना दत्ता (Tina Dutta), शालीन भनोट (Shalin Bhanot) के रिश्ते के बीच आने पर सुंबुल जबरदस्त ट्रोल हो रही हैं. इसके बारे में चेताने के लिए जब सुंबुल के पिता (Sumbul Father) ने उनसे फोन पर बात की तो मामला और बिगड़ गया. सुंबुल के पिता ने टीना के भद्दी बातें कहीं और गालियां देने लगे. इस पर टीना की मां के साथ-साथ कई लोग नाराज हो गए. वहीं, मामला बढ़ता देख सुंबुल के पिता ने माफी मांग ली है और एक चौंकाने वाली रिक्वेस्ट कर डाली है.

कंटेस्टेंट सुंबुल तौकीर खान को हाल ही में सुविधा मिली थी जो इस शो के किसी कंटेस्टेंट को अभी तक नहीं मिली है. बिग बॉस ने सुंबुल तौकीर खान की उनके पिता से बात करवाई थी. इस दौरान सुंबुल के पिता ने शलीन भनोट और टीना दत्ता को जमकर खरी-खोटी सुनाई थी. इसके बाद शालीन के पिता टीना दत्ता की मां ने सुंबुल के पिता को खबर ली. सिर्फ यही नहीं सोशल मीडिया पर आम लोगों के साथ-साथ कई सेलेब्स ने सुंबुल के पिता की बातों गलत बताया था. जिसकी वजह से सुंबुल के पिता को अपनी बातों के लिए सभी से मांफी मांगनी पड़ी.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Sumbul के पिता ने Tina Datta को दी गाली? सुनकर कश्मीरा शाह ने लगाई क्लास

सुंबुल तौकीर खान के पिता ने हाल ही में टेलीचक्कर को दिए अपने एक इंटरव्यू में कहा कि उन्होंने उन्होंने दवा के असर की वजह से ये सारी बातें कह दी थीं. उन्होंने टीना की मां से हाथ जोड़कर माफी मांगी. उन्होंने कहा कि टीना को भी समझना चाहिए कि वो उनकी बेटी के पीठ पीछे बुराईयां ना करें. उनका कहना है कि टीना के बुरे बर्ताव की वजह से कई लोग उनसे दूर हो रहे हैं और उनकी बेटी के दोस्त बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16 से कटा Gautam Vig का पत्ता, क्या अब अकेली पड़ जाएंगी Soundarya Sharma?

सुंबुल के पिता ने सुंबुल के फैंस से एक चौंकाने वाली अपील की है. उन्होंने कहा कि उन्हें पता है कि उनकी बेटी हर बार नॉमिनेट होगी और ज्यादा वोटों की वजह से बच जाएगी. लेकिन अब उन्हें डर लगता है कि उस जंगल में उनकी बटी खो जाएगी. इसलिए उन्होंने रिक्वेस्ट की है कि 'इस बार मेरी बेटी को वोट ना करें क्योंकि मैं नहीं चाहता कि आपकी इमली इस भीड़ में कही खो जाए'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement