Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16 में आखिर ऐसा क्या हुआ जो गुस्से में ऐप डिलीट करने लगे लोग, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Bigg Boss 16 के आने वाले एपिसोड से कुछ ऐसी बात लीक हो गई, जिसकी वजह से कई दर्शक नाराज हो गए और कुछ ने तो गुस्से में ऐप डिलीट करने लगे.

Latest News
Bigg Boss 16 में आखिर ऐसा क्या हुआ जो गुस्से में ऐप डिलीट करने लगे लोग, वजह जानकर चौंक जाएंगे

Bigg Boss 16: बिग बॉस 16

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Boss 16) में आए दिन नए हंगामे देखने को मिल जाते हैं. लड़ाई-झगड़ों से भरा ये शो फिनाले के करीब है और ऐसे में यहां पर धडल्ले से एलिमिनेशन भी हो रहे हैं. इन दिनों शो पर सलमान खान (Salman Khan) वीकेंड का वार होस्ट करने नहीं आ पा रहे हैं तो फराह खान (Farah Khan) और करण जौहर (Karan Johar) जैसे सेलेब्स ने बागडोर संभाल रखी है. वहीं, इन सबके बीच हाल ही में शो के आने वाले एपिसोड के बारे में लोगों को कुछ ऐसी जानकारी मिल गई है, जिसकी वजह से कई लोग नाराज हो गए हैं. यही नहीं, कुछ ने तो गुस्से में ऐप डिलीट करना भी शुरू कर दिया है.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 16 के आने वाले वीकेंड का वार एपिसोड का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें होस्ट करण जौहर मंडली के टूटने का ऐलान कर रहे हैं. वो मंडली के सदस्यों में फूट का आरोप लगाते हैं और इसके बाद ऐलान करते हैं कि घर में शिव ठाकरे का वक्त खत्म हो चुका है और वो शिव को बाहर आने के लिए कह देते हैं. ये सुनकर शिव रो पड़ते हैं और घर से निकलने के लिए चले जाते हैं. करण जौहर ये भी बताते हैं कि शिव को सबसे कम वोट्स मिले हैं. यहां देखें करण जौहर का ऐलान-

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: अर्चना गौतम की इस हरकत पर करण जौहर को आया गुस्सा, लगा दी क्लास

Bigg Boss 16

वहीं, कई लोगों को ये बाद हजम नहीं हो रही है कि शिव को कम वोट्स मिले हैं. शिव के अलावा सुंबुल के बिग बॉस के घर से बेघर होने की भी खबरें आ रही हैं, जिसके बाद कई लोग बुरी तरह गुस्सा हो गए हैं. इन दोनों ने ट्विटर पर कई हैशटैग के साथ अपना गुस्सा जाहिर करना शुरू कर दिया है. कुछ लोगों ने गुस्से में अपने फोन से वूट ऐप डिलीट कर डाला है और ऐप अनइंस्टॉल करने का वीडियो शेयर कर गुस्से का सबूत भी दिया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 16: इस कंटेस्टेंट की बातों ने तोड़ा एमसी स्टैन का दिल, फैंस ने यूं किया रिएक्ट

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement