Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jhalak Dikhhla Jaa 10 के खत्म होते ही बदल गई Bigg Boss की टाइमिंग, अब इस समय देख पाएंगे शो

Bigg Boss 16 की टाइमिंग में कुछ बदलाव किए गए हैं. Jhalak Dikhhla Jaa 10 के खत्म होने के बाद अब शो हर शनिवार और रविवार रात 9 बजे प्रसारित हुआ करेगा.

Jhalak Dikhhla Jaa 10 के खत्म होते ही बदल गई Bigg Boss की टाइमिंग, अब इस समय देख पाएंगे शो
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस के सीजन 16 (Bigg Boss 16) को लगभग डेढ़ महीने पूरे हो चुके हैं. इसके साथ ही शो अब अपने दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज दे रहा है. हर बार की तरह इस बार भी बिग बॉस हाईएस्ट रेटिंग बनाए हुए है. बीबी हाउस में चल रहे जबरदस्त ट्विस्ट एंड टर्नस के बीच व्यूअर्स इसका एक भी एपिसोड मिस करने के मूड में नहीं हैं. खासकर वीकेंड का वार एपिसोड को. हफ्ते भर घरवालों की नोकझोक देखने के बाद हर किसी की नजरें सलमान खान (Salman Khan) पर टिकी होती हैं. वहीं, अब कलर्स टीवी ने दर्शकों के इस इंतजार को कुछ हद तक कम कर दिया है. 

दरअसल, बिग बॉस की टाइमिंग में कुछ बदलाव किए गए हैं. अब तक शो कलर्स टीवी पर हर शनिवार और रविवार रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाता था. हालांकि, अब इसके समय को बदलकर 9 बजे कर दिया गया है. जबकि बाकि दिनों शो की टाइमिंग पहले जैसे ही रहने वाली है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss से वायरल हुआ Casting Couch का वीडियो, लोग बोले- दिख गई Sajid Khan की सच्चाई

क्यों बदला गया समय?
बताया जा रहा है कि 'झलक दिखला जा 10'  (Jhalak Dikhhla Jaa 10) के खत्म होने के चलते बिग बॉस के समय में बदलाव किए गए हैं. रविवार को झलक दिखला जा का फिनाले एपिसोड था.8 साल की गुंजन सिन्हा (Gunjan Sinha) और 12 साल के तेजस वर्मा (Tejas Verma) ने शो की ट्रॉफी अपने नाम कर ली है. इससे पहले 9:30 बजे तक कलर्स टीवी पर झलक दिखला जा आया करता था. अब जब शो खत्म हुआ तो बिग बॉस के समय में बदलाव किया गया है. 

इस सब के अलावा व्यूअर्स की डिमांड है कि बिग बॉस के अंदर सलमान खान वाले एपिसोड के दिन में भी कुछ बदलाव किया जाए. दरअसल, इस सीजन से पहले एक्टर हर शनिवार और रविवार वीकेंड का वार होस्ट किया करते थे लेकिन इस बार इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं.

इस सीजन सलमान शु्क्रवार और शनिवार का वार लेकर टीवी पर नजर आते हैं. जबकि रविवार को शेखर सुमन एक सेगमेंट होस्ट करते दिखाई देते हैं. अब फैंस की डिमांड है कि इसे पहले की तरह ही कर दिया जाए. यानी व्यूअर्स हर शनिवार और रविवार को छोटे पर्दे पर सलमान खान को देखना चाहते हैं. हालांकि, ऐसा होगा या नहीं, ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.  

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement