Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह

Bigg Boss 16 के घर में Shalin Bhanot को परेशान होता देख एक्स वाइफ दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) का दिल पिघल गया है.

Latest News
Bigg Boss 16: Shalin Bhanot के दिए दर्द के बाद भी क्यों पिघला Ex वाइफ Dalljiet Kaur का दिल? खुद बताई वजह
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: टीवी जगत का सबसे कॉन्ट्रोवर्शियल शो 'बिग बॉस' का सीजन 16 (Bigg Boss 16) अब बस फिनाले से कुछ ही दिन दूर है. ऐसे में अब गेम और भी जबरदस्त होता जा रहा है. फिनाले के करीब पहुंचते-पहुंचते घरवालों के बीच अस्तित्व की लड़ाई भी तेज हो गई है. हालांकि, इस बीच एक कंटेस्टेंट ऐसा भी है जो फिनाले के इतने करीब पहुंचकर कुछ टूटता नजर आ रहा है. हम बात कर रहे हैं एक्टर शालीन भनोट (Shalin Bhanot) की. शालीन इन दिनों घर के अंदर मायूस होकर घूमते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं, बीते एपिसोड में एक्टर इतना टूट गए कि उन्होंने शिव ठाकरे  (Shiv Thakare) और एमसी स्टैन (MC Stan) के सामने रोते हुए खुद को नॉमिनेट करने की बात तक कह डाली. इधर, अपने एक्स हस्बैंड की ऐसी हालत देख एक्ट्रेस दलजीत कौर (Dalljiet Kaur) का दिल पिघल गया है. 

सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) के नॉमिनेट होने के बाद बीबी हाउस में शालीन भनोट से बात करने वाला अब कोई नहीं रह गया है. दूसरी ओर उनके और टीना दत्ता (Tina Datta) के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला जारी है. टीना और शालीन, दोनों ही लगातार एक-दूसरे को नीचा दिखाने की कोशिश में लगे हुए हैं. इस बीच शालीन का हौसला कुछ टूटता नजर आया. वे रोते हुए शिव ठाकरे और एमसी स्टैन से कहते हैं, 'मेरे पास कोई नहीं है बात करने को, मैंने प्रियंका से कहा मुझे आपसे बात करनी है, वो कहती हैं सोचूंगी. मैं टूट चुका हूं, सब मेरा मजाक बना रहे हैं प्लीज मुझे नॉमिनेट कर दो अब मैं ये सब और नहीं झेल सकता.' इधर, शालीन की बातें सुनने के बाद शिव और स्टैन उन्हें समझाने की कोशिश करते हैं हालांकि, शालीन अपनी बात पर अड़े रहे. 

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 16: Shalin Bhanot ने सरेआम Tina Datta को दी गाली, भड़के यूजर्स ने Video शेयर कर लगा दी क्लास

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

यह भी पढ़ें- 'सुसाइड कर लेगी या इसे मार डालेगी', शालीन भनोट को लेकर Tina Datta का बड़ा दावा, सुनकर हैरान रह गए लोग

इधर, टीवी एक्टर की ऐसी हालत देखने के बाद एक्स वाइफ दलजीत कौर उनके सपोर्ट में उतरती नजर आईं. दलजीत कौर ने हाल ही में अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी और अपने बेटे की एक फोटो शेयर कर लिखा था, 'बिग बॉस खत्म होने में कुछ ही हफ्ते बाकी रह गए हैं. मैं तुम्हें शुभकामनाएं देती हूं शालीन भनोट. थोड़ा सब्र रखो और खुद को शांत-मजबूत बनाकर रखो'.

Bigg Boss 16

इधर, जैसे ही एक्ट्रेस की इस स्टोरी पर लोगों की नजर पड़ी तो इसे लेकर तमाम तरह के रिएक्शन आने शुरू हो गए. कई लोगों ने सवाल उठाते हुए पूछा कि क्या दलजीत ने शालीन को माफ कर दिया है? दलजीत कौर ने लोगों के इन सवालों का जवाब भी दिया है.

शालीन को सपोर्ट करने के बाद एक और स्टोरी में उन्होंने लिखा, 'ये एक साधाराण सी विश है उसके लिए जिसे मैं जानती हूं. मैं जानती हूं कि बिग बॉस के घर के अंदर रहना बेहद चैलेंजिंग है लेकिन इसका मतलब ये नहीं है कि मैं पुरानी बातों को भूल गई हूं. ये मेरे लिए और मेरे बेटे के लिए क्रेजी जर्नी रही है, बरसों के बाद मैं उसे शुभकामना दे पा रही हूं और मुझे इसके लिए कोई रिग्रेट नहीं है. बीता कल मेरी जिंदगी के आखिरी पल तक रहेगा. जब भी मैं पीछे मुड़कर देखती हूं, वो मुझे हमेशा टीस देता है. इसलिए मैंने जीवन में आगे बढ़ने का चुनाव किया है और इसी सोच के साथ मैंने उसे विश किया.'

Dalljiet Kaur

गौरतलब है कि सौंदर्य शर्मा के जाने के बाद घर में सिर्फ 8 कंटेस्टेंट्स बचे हैं. इनमें शालीन भनोट, प्रियंका चौधरी, निमृत कौर अहलूवालिया, टीना दत्ता, अर्चना गौतम, एमसी स्टेन, सुम्बुल तौकीर और शिव ठाकरे का नाम शामिल हैं. शो को एक महीने का एक्सटेंशन दिया गया था, इसके बाद अब इसका फिनाले 12 फरवरी को होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement