Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में करण जौहर ने विक्की ने सामने किया मां के बर्ताव का खुलासा, गिनाई अंकिता की खूबियां

Bigg Boss 17 में होस्ट Karan Johar वीकेंड का वार में Ankita Lokhande का सपोर्ट करते हुए Vicky Jain की क्लास लगाई है.

Latest News
Bigg Boss 17: वीकेंड का वार में करण जौहर ने विक्की ने सामने किया मां के बर्ताव का खुलासा, गिनाई अंकिता की खूबियां

Karan Johar On Ankita Lokhande, Vicky Jain Mother

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) इन दिनों जबदस्त सुर्खियों में बना हुआ है. इस शो पर विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) सबसे ज्यादा चर्चित कंटेस्टेंट्स हैं. शो पर ये ये दोनों कई बार लड़ते-झगड़ते दिखाई दिए हैं. हालांकि, बात तब बढ़ गई जब अंकिता की सासू मां रंजना जैन शो पर आकर अपनी बहू को उल्टी-सीधी बातें सुनाकर चली गईं. वहीं, इस पूरे विवाद का असल शो के वीकेंड का वार में भी देखने को मिलेगा. जिसमें करण जौहर (Karan Johar) होस्ट बनकर पहुचेंगे.

दरअसल, बिग बॉस 17 के घर के अंदर की खबर देने वाले फैन पेज बिग बॉस खबरी ने पोस्ट करके वीकेंड का वार वाले एपिसोड के बारे में अपडेट दी है. इस अकाउंट पर किए गए पोस्ट में बताया गया है कि करण ने विक्की को बताया कि उनकी मां किस तरह अंकिता की बुराइयां कर रही हैं, जिसके बारे में वो शो पर खुलासा नहीं करना चाहते हैं. इसके बाद उन्होंने ये भी कहा कि 'अंकिता ने इतना सब होने के बाद भी अपनी सासू मां के खिलाफ कुछ बुरा नहीं कहा'. करण कहते हैं कि 'अंकिता अपनी सासू मां को इतना सम्मान करती हैं तो विक्की को और भी ज्यादा रिस्पेक्ट देती होंगी'. ये भी पढ़ें- 'वो सड़क पर नहीं थी 'अंकिता के सपोर्ट में उतरीं Rashami Desai, Vicky Jain की मां पर निकाला गुस्सा

बता दें कि फैमिली वीक में अंकिता लोखंडे की मां और विक्की जैन की मां को बिग बॉस हाउस में बुलाया गया था. इस दौरान विक्की जैन की मां रंजना ने घर में आते ही अपने बेटे को दुलार किया लेकिन अंकिता से जाकर कहा कि 'जब तुमने विक्की को लात मारी थी तब पापा (ससुर) ने तुम्हारी मां को फोन करके पूछा था कि क्या आप भी अपने पति को ऐसे ही लात मारती थीं?'... ये सुनकर अंकिता इमोशनल हो गई थीं और उन्होंने रंजना को टोकते हुए कहा था कि 'मेरे पापा की डेथ हुई है, मेरी मां अकेली हैं. आपको उन्हें फोन करने की क्या जरूरत थी'.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement