Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

इस लड़की ने खोली Munawar Faruqui की पोल? बताया टू टाइमिंग करने वाला फेक इंसान

Munawar Faruqui का नाम तब विवादों में आ गया, जब आएशा खान नाम की एक लड़की ने हिंट देते हुए चौंकाने वाले खुलासे कर डाले.

Latest News
इस लड़की ने खोली Munawar Faruqui की पोल? बताया टू टाइमिंग करने वाला फेक इंसान

Munawar Faruqui, Ayesha Khan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) में बतौर कंटेस्टेंट पहुंचे मुनव्वर फारुखी (Munawar Faruqui) आए दिन किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं. हाल ही में वो एक विवाद की वजह से मुसीबतों में फंस गए हैं. बिग बॉस हाउस से बाहर मुनव्वर पर हाल ही में एक महिला ने चौंकाने वाले आरोप लगाए हैं. आरोप लगाने वाली लड़की का नाम आएशा खान (Ayesha Khan) है. इस लड़की ने मुनव्वर की पर्सनल लाइफ से जुड़ी कई चौंकाने वाली बातें शेयर की हैं. उन्होंने बिना नाम लिए खुलासा किया है कि किस तरह मुनव्वर ने दो लड़कियों के साथ टू-टाइमिंग की कोशिश की और उनकी हरकतें उल्टी पड़ गईं.

आएशा खान का एक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर जबरदस्त सुर्खियों में आ गया है. इस वीडियो में आएशा बिग बॉस 17 के एक कंटेस्टेंट की बात कर रही हैं, उन्होंने मुनव्वर का नाम नहीं लिया है लेकिन जो हिंट दी हैं उससे नाम साफ हो गया है. आएशा का कहना है कि मुनव्वर ने उन्हें म्यूजिक वीडियो बनाने के बहाने मैसेज किया था, जो कभी शूट ही नहीं हुआ. दूसरी मुलाकात में ही उन्होंने 'आई लव यू' कह डाला. आएशा का कहना है कि इस शख्स की सोशल मीडिया वाली इमेज देखकर वो भी फिसल गईं और दोनों 1 महीने के लिए रिलेशनशिप में आ गए. हालांकि, आएशा ने पूछा की क्या आपकी जिंदगी में कोई लड़की है तो इस पर मुनव्वर ने बार-बार ना कहा. ये भी पढ़ें- Arun ने उड़ाया विक्की जैन के गंजेपन का मजाक, अंकिता लोखंड़े ने यूं किया पलटवार

आएशा ने बताया खुलासा तब हुआ जब मुनव्वर बिग बॉस 17 में गए और उनकी गर्लफ्रेंड नाज़िल सिताइश ने पोस्ट किया. आएशा ने नाज़िल से बात की तब पता चला कि असल में मुनव्वर टू टाइमिंग कर रहे थे. उन्होंने दोनों लड़कियों से शादी के वादे कर रखे थे. आएशा कहती हैं कि 'सोशल मीडिया पर बेहतरीन इमेज मेनटेन करने वाला ये शख्स रियल लाइफ में एक दम फेक है'. इस इंटरव्यू ने मुनव्वर के फैंस को चौंका दिया है. कई लोगों को आएशा की बातों पर यकीन नहीं हो रहा है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement