Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'तुम चुड़ैल हो'... Bigg Boss 17 में पार हुई हदें, वीडियो देखकर 4 कंटेस्टेंट्स पर भड़के दर्शक

Bigg Boss 17 में झगड़े के दौरान Ankita Lokhande के पति Vicky Jain और Neil Bhatt की पत्नी Aishwarya Sharma के बीच हाई वोल्टेज ड्रामा हुआ है.

Latest News
'तुम चुड़ैल हो'... Bigg Boss 17 में पार हुई हदें, वीडियो देखकर 4 कंटेस्टेंट्स पर भड़के दर्शक

Bigg Boss 17: बिग बॉस 17

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस के नए सीजन (Bigg Boss 17) में कुछ कंटेस्टेंट्स अपने तेवर की वजह से सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं, कुछ कंटेस्टेंट्स बोल्ड रोमांस की वजह से विवादों का सामना कर रहे हैं. इस बीच शो पर हाई वोल्टेड झगड़ों का दौर भी देखने को मिल रहा है लेकिन हाल ही में हद तब पार हो गई जब 4 कंटेस्टेंट्स ने एक- दूसरे पर चीप कमेंट्स करने शुरू कर दिए है. बिग बॉस के आने वाले एपिसोड से अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande), विक्की जैन (Vicky Jain), ऐश्वर्या शर्मा (Aishwarya Sharma) और नील भट्ट (Neil Bhatt) की एक क्लिप सामने आई है. जिसे देखकर दर्शक हैरान हैं.

दरअसल, बिग बॉस 17 के नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस के 4 कंटेस्टेंट्स अंकिता लोखंडे, विक्की जैन, ऐश्वर्या शर्मा और नील भट्ट के बीच जबरदस्त झगड़ा हुआ है. अंकिता और नील आपस में भिड़ गए लेकिन इस बीच नील ने कुछ ऐसा किया जिसकी वजह से उनकी जमकर आलोचाएं हो रही हैं. वो अंकिता पर गुस्से में चिल्लाते हुए हाथापाई के अंदाज में जैकेट उतारते हुए एक्ट्रेस के सामने खड़े हो गए. इसके अलावा विक्की जैन और ऐश्वर्या शर्मा के बीच भी खूब झगड़ा हुआ. दोनों के बीच बहस यहां तक पहुंच गई कि विक्की ने ऐश्वर्या को 'चुडैल' कह डाला. यहां देखें हैरान कर देने वाले झगड़े का वीडियो-

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंधेरे में किसिंग देखकर हैरान हैं ईशा मालवीय के पैरेंट्स, शो के बीच से घर बुलाने की तैयारी!

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

इस वीडियो में बिग बॉस 17 के 4 कंटेस्टेंट्स का बर्ताव फैंस को बहुत खराब लगा है. कई लोगों ने होस्ट सलमान खान से अपील की है कि हदें पार करने की वजह से वीकेंड का वार में चारों की क्लास लगाई जाए. बता दें कि इन चारों के अलावा ईशा मालवीय और लोकेश भट्ट से भी दर्शक नाराज दिख रहे हैं. दोनों नेशनल टीवी पर किस करते दिखाई दिए हैं, जिसके बाद दर्शकों ने उन्हें शो से बाहर करने की डिमांड की है.

ये भी पढ़ें- ईशा मालवीय और समर्थ जुरे ने पार की हदें, किस करते कैमरे में हुए कैद

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement