Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'सुशांत का नाम लेकर हमदर्दी ले रही', अंकिता पर जमकर बरसीं विक्की की मम्मी, खूब सुनाई खरी खरी

Bigg Boss 17 के घर में गईं Vicky Jain की मां ने बाहर आकर बहू Ankita Lokhande को लेकर काफी कुछ कहा है. विक्की की मां का कहना है कि वो दोनों बच्चों को समझाकर आई हैं.

Latest News
'सुशांत का नाम लेकर हमदर्दी ले रही', अंकिता पर जमकर बरसीं विक्की की मम्मी, खूब सुनाई खरी खरी

vicky jain mother ankita lokhande 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) के घर में हाल ही में कंटेस्टेंट के घर वालों की एंट्री हुई थी. शो में हो रही लड़ाई झगड़ों के बीच कंटेस्टेंट के परिवार वालों की एंट्री से माहौल काफी अच्छा हो गया. वहीं शो में अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) और विक्की जैन (Vicky Jain) की मां की एंट्री हुई थी. कपल को उनका मां ने समझाया है. वहीं शो से बहर आने के बाद विक्की की मां ने अंकिता को लेकर काफी कुछ कह डाला है जो शायर एक्ट्रेस के चाहने वालों को पसंद नहीं आएगा.

विक्की जैन की मां रंजना ने शो से बाहर आकर एबीपी को दिए एक इंटरव्यू में अंकिता को लेकर काफी कुछ कहा है. उन्होंने कहा 'बहू तो वो अच्छी है लेकिन अभी उसकी अच्छाई थोड़ी दिख नहीं रही है. अंदर मैं उसको समझाकर आईं हूं कि जितने दिन बचे हैं उसमें अच्छाई की मूर्ति बन जाओ.'

वहीं विक्की पर हाथ उठाने को लेकर उन्होंने कहा 'ये बिल्कुल गलत था क्योंकि हमारे देश में तो पति को देवता समझा जाता है. वो तो सचमुच देवता पति है और फिर तुम उसी को मार रही हो.' रंजना जैन ने सुशांत का नाम लिए जाने पर भी अंकिता पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि 'सिम्पैथी जता रही है ऐसा लगता है अंकिता अपने लिए. सुशांत को क्या पड़ा है, वो तो चला ही गया है बेचारा.'

ये भी पढ़ें: Ankita Lokhande को कौवे में दिखे दिवंगत पापा, वीडियो देखकर फैंस ने बताया क्या है मान्यता 

बता दें कि बिग बॉस 17 शो में अंकिता लोखंडे और विक्की जैन का रिश्ता कई बार नाजुक दौर से गुजर चुका है जो उनके फैंस को डराता रहता है. दोनों कई बार तलाक तक की बातें कह देते हैं जिससे अब वो अपने रिश्ते को लेकर ट्रोल होने लगे हैं. कई लोगों का तो यहां तक कहना है कि कपल शो से बाहर आकर तलाक लेने वाला है. हालांकि उनका रिश्ता क्यो मोड़ लेगा ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा.

ये भी पढ़ें: सासू मां की इस बात पर भड़कीं Ankita Lokhande, बोलीं 'मेरे पापा की डेथ हुई है, ये सब मत करो'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement