Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

लीक हो गया Bigg Boss 17 Winner का नाम? इन दो कंटेस्टेंट के बीच है तगड़ी जंग

Bigg Boss 17 में दो कंटेस्टेंट्स का नाम विनर की लिस्ट में आ रहा है. इसके बारे में घर के अंदर से निकले एक कंटेस्टेंट ने खुलासा किया है.

Latest News
लीक हो गया Bigg Boss 17 Winner का नाम? इन दो कंटेस्टेंट के बीच है तगड़ी जंग

Bigg Boss 17 Winner Name

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 17 (Bigg Boss 17) को लेकर जबरदस्त चर्चाएं हैं. शो पर लड़ाई झगड़ों का दौर तो बदस्तूर जारी है लेकिन इसके साथ ही शो पर फैमिली का आना भी शुरू हो गया है. बीते दिनों विक्की जैन (Vicky Jain) और अंकिता लोखंडे (Ankita Lokhande) की मां ने शो पर आकर दोनों से बातचीत की थी. इन सबके बीच हाल ही में इस शो के विनर को लेकर शॉकिंग जानकारी सामने आई है. कई फैंस का दावा है कि अभी से ही बिग बॉस 17 का विनर (BB17 Winner) तय कर लिया गया है और ओरी (Orry) के नाम से मशहूर सोशल मीडिया इन्फ्लूएंसर ओरहान अवतरमणि ने इस पर मुहर लगा दी है.

दरअसल, हाल ही में ओरी, सलमान खान के शो बिग बॉस 17 पर खास मेहमान बनकर पहुंचे थे. शो से बाहर आते वक्त उन्होंने होस्ट के सामने बिग बॉस के विनर का ऐलान कर दिया. ओरी ने सलमान को बताया कि शो के सीजन को अंकिता लोखंडे जीत सकती हैं. उन्होंने इसके पीछे की वजह भी बताई. ओरी का कहना है कि अंकिता शो पर सबसे तगड़ी कंटेस्टेंट बनकर सामने आई हैं. हालांकि, ओरी ने आखिर में ये भी कहा कि कंटेस्टेंट समर्थ जुरेल भी उन्हें टक्कर दे सकते हैं. अंकिता लोखंडे विनर होने की चर्चाएं काफी पहले फैन पेज पर हो रही थीं लेकिन अब ओरी के स्टेटमेंट के बाद माना जा रहा है कि बिग बॉस विनर का नाम फिनाले से पहले ही लीक हो गया है. ये भी पढ़ें- Mannara संग लड़ाई के बाद रो पड़ीं Ankita, लोगों ने Priyanka Chopra की बहन को रियल वैंप

ओरी ने विनर का नाम बताने के बाद कई कंटेस्टेंट्स की तारीफें भी कीं. ओरी ने विक्की जैन को 'मास्टरमांइड' का टैग दिया, मुनव्वर फारुकी को 'गेमप्लेयर' बताया. उन्होंने अंकिता के बारे में निगेटिव बात बताते हुए उन्हें ड्रामैटिक कहा. इसके अलावा ओरी को खानजादी निगेटिविटी की तरफ जाती दिखाई दीं. बता दें कि शो के विनर को लेकर फैसला आने में अभी लगभग 2 महीने का वक्त है. तब तक ट्रेंड के साथ विनर का कैंडिडेट भी बदल सकता है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement