Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss 18: पिता की सुसाइड से टूट गई थीं Alice Kaushik, मां की मौत से हुआ था बुरा हाल

बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) के प्रीमियर के दौरान एलिस कौशिक (Alice Kaushik) ने अपने पिता की सुसाइड और मां की मौत के बारे में बात की, जिससे वह बुरी तरह से टूट गईं.

Latest News
Bigg Boss 18: पिता की सुसाइड से टूट गई थीं Alice Kaushik, मां की मौत से हुआ था बुरा हाल

Alice Kaushik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

एक बार फिर से बिग बॉस दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए आ गया है. बिग बॉस 18 (Bigg Boss 18) का 6 अक्टूबर को प्रीमियर था, जो कि काफी रोमांचक भरा रहा है. होस्ट सलमान खान (Salman Khan) ने प्रीमियर के दौरान सभी कंटेस्टेंट का परिचय कराया. इस दौरान एलिस कौशिक (Alice Kaushik) का भी सलमान ने परिचय कराया और उन्होंने दबंग खान को इतना प्रभावित कर दिया कि एलिस को उन्होंने शो का विनर बता दिया. एलिस का बिग बॉस से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वह अपने माता पिता को याद कर रोते हुए नजर आ रही हैं.

दरअसल, बिग बॉस 18 की कंटेस्टेंट एलिस ने सलमान से मुलाकात के दौरान कहा कि उसका इकलौता लक्ष्य शो की ट्रॉफी जीतना है. इसके बाद सलमान ने एलिस का वीडियो दिखाया, जिसमें वह अपने मुश्किल समय के बारे में बात करते हुए नजर आ रही हैं. 

पिता की मौत से टूट गई थीं एलिस

वीडियो में दिखाया जाता है कि एलिस अपने पिता के बारे में बात करती हैं. वह कहती हैं कि ''वह अपने पिता के, मां से कहीं ज्यादा करीब थीं. वह एक ऐसे व्यक्ति थे, जो मुझे इमोशनली समझते थे और फिर एक दिन हमें खबर मिली कि उन्होंने सुसाइड कर ली. इस चीज ने मुझे तोड़ दिया. कितनी सारी बातें थी, जो मुझे उनसे करनी थीं. कितनी चीजें थी, जो रह गई. शायद थोड़ा और टाइम मिल जाता. पापा के जाने के बाद सिर्फ मां थी. हालांकि वो इतने करीब नहीं थी. हम साथ नहीं रहते थे. उन्होंने किसी और से शादी कर ली.लेकिन इतना था कि वो हैं. हां जैसे तैसे मैंने पापा की डेथ से डील की और फिर मेरी मां की भी मौत हो गई''. इन सभी बातों को बताते हुए एलिस रो पड़ती हैं और बताती हैं कि शूटिंग के बाद घर लौटने पर उन्हें अकेलापन और खालीपन महसूस होता था, क्योंकि उनकी देखभाल करने वाला कोई नहीं है.

यह भी पढ़ें- Bigg Boss 18 premiere: 18 कंटेस्टेंट की हो गई घर में धांसू एंट्री, यहां है पूरी लिस्ट

सलमान ने एलिस को कही ये बात

इस वीडियो को देखने के बाद सलमान ने एलिस से कहा कि उनके पास शो जीतने का बेहतरीन मौका है. उन्होंने उसे मजबूत बने रहने के लिए मोटिवेट किया. इसके तुरंत बाद यह घोषणा की गई कि ऐलिस कौशिक और विवियन डीसेना फाइनलिस्ट थे. इसके बारे में घर के बाकी सदस्यों को तब पता चला जब वे घर में पहुंचे.

यह भी पढ़ें- क्या Bigg Boss 18 में नजर आएंगी Nia Sharma? फैंस को दिया बड़ा अपडेट

बिग बॉस 18 में शामिल हुए ये कंटेस्टेंट

बता दें कि बिग बॉस 18 में ये 18 कंटेस्टेंट नजर आएंगे, जिसमें विवियन डीसेना, शहजादा धामी, ईशा सिंह, रजत दलाल, शिल्पा शिरोडकर, करण वीर मेहरा, तजिंदर पाल सिंह बग्गा, श्रुतिका अर्जुन, चाहत पांडे, ऐलिस कौशिक, चुम दरांग, न्यारा बनर्जी , मुस्कान बामने, वकील गुणरत्न सदावर्ते, अविनाश मिश्रा, हेमा शर्मा उर्फ ​​विरल आंटी, अरफीन खान और उनकी पत्नी सारा अरफीन खान है. 18 इंसानों के साथ, गणराज नाम के एक गधे को सलमान खान ने 19वें प्रतियोगी के रूप में नामित किया है और वह बिग बॉस 18 के घर के अंदर दिखाई देगा.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement