Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 Winner हो गया फाइनल? जाने Elvish Yadav और Abhishek Malhan में किसने जीती बाजी

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) में एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान को लेकर चर्चा हो रही है कि दोनों कंटेस्टेंट में कौन ट्रॉफी जीतेगा.

Bigg Boss OTT 2 Winner हो गया फाइनल? जाने Elvish Yadav और Abhishek Malhan में किसने जीती बाजी

Elvish Yadav Abhishek Malhan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss OTT 2) का शो इन दिनों काफी चर्चा में है. इस शो में मनीषा रानी(Manisha Rani), एल्विश यादव(Elvish Yadav) और अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) को काफी पसंद किया जा रहा है. इसके साथ ही तीनों की दोस्ती भी लोगों को काफी पसंद आ रही है. वहीं, इस विवादित शो के कंटेस्टेंट एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान दोनों ही काफी फेमस यूट्यूबर है. जहां अभिषेक शो में शुरुआत से टिके हुए हैं. वहीं, एल्विश को वाइल्ड कार्ड की एंट्री में बिग बॉस के घर में जगह हासिल हुई थी. दोनों के काफी संख्या में सपोर्टर है. जो सोशल मीडिया पर अक्सर ही भिड़ते हुए देखे गए हैं. 

एल्विश यादव और अभिषेक मल्हान की दोस्ती के बीच सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. इस पोस्ट में एक ओर अभिषेक मल्हान की तस्वीर है, तो वहीं दूसरी ओर एल्विश यादव की फोटो है. इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है- फुकरा इंसान जीतेगा या सिस्टम ले जाएगा ट्रॉफी, जनता बताओ कमेंट में क्या लगता है. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटिया

अभिषेक मल्हान के फैंस ने किया सपोर्ट

इस पोस्ट के वायरल होने के बाद दोनों के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. जहां एक यूजर ने लिखा- फुकरा इंसान पहले आया है, वो ही जीतेगा. जो बाद में आता है वो बिग बॉस नहीं जीतता है. वहीं, अन्य ने लिखा- अभिषेक मल्हान और एल्विश यादव दोनों ही डिजर्विंग कंटेस्टेंट है. हां लेकिन एल्विश वाइल्ड कार्ड से आया है और उसकी फैन फॉलोइंग ज्यादा है, वहीं अभिषेक पहले आया है तो वह ज्यादा डिजर्व करता है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2 से बाहर हुईं Falaq Naaz, Avinash Sachdev ने यूं बयां किया टूटे दिल का दर्द

एल्विश के फैंस ने कही यह बात

वहीं, एल्विश के फैंस उसे सपोर्ट करते हुए नजर आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- राव साहब का सिस्टम है, ट्रॉफी तो एल्विश ही जीतेगा. वहीं, अन्य ने लिखा- जीतेगा भाई जीतेगा एल्विश यादव जीतेगा. वहीं, एक यूजर ने लिखा-दोनों अपने ही भाई हैं, कोई भी जीते. 

कौन होगा बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर

वहीं, आपको बता दें कि दोनों ही यूट्यूबर हैं और सोशल मीडिया पर काफी फेमस है. वहीं, विनर को लेकर बात की जाए तो एल्विश और अभिषेक के अलावा लोग मनीषा रानी को भी जीतते हुए कई लोग देखना चाहते हैं. बिग बॉस ओटीटी 2 का विनर कौन होगा यह देखना काफी दिलचस्प होगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement