Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 में आते ही Elvish Yadav ने अविनाश पर उतारा गुस्सा, कहा 'तूने 27 दिन में क्या उखाड़ लिया'

Bigg Boss OTT 2: मशहूर यूट्यूबर एलविश यादव ने बिग बॉस के घर में बतौर वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट एंट्री ले ली है. इसी बीच उन्होंने घर के एक मेंबर पर अपना गुस्सा भी उतारा.

Latest News
Bigg Boss OTT 2 में आते ही Elvish Yadav ने अविनाश पर उतारा गुस्सा, कहा 'तूने  27 दिन में क्या उखाड़ लिया'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) में एलविश यादव (Elvish Yadav) और आशिका भाटिया की वाइल्ड कार्ड एंट्री के बाद में घर का माहौल पूरी तरह से बदल चुका है. घर में अब लोग पहले से ज्यादा खुश नजर आ रहे हैं. एलविश यादव अपने कॉमेडी और लाफ्टर के दम पर घर के माहौल को खुशनुमा बनाए हुए हैं. हालांकि बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) बहुत पहले बंद होने की कगार पर था लेकिन जनता से अब अच्छा रिस्पॉन्स मिलने के बाद इसको दो हफ्तों के लिए एक्सटेंशन मिल गया है. इसी बीच एलविश यादव और अविनाश सचदेव की आपस में कहासुनी हो जाती जिसके बाद अविनाश को एलविश यादव कुछ ऐसी बात कह देते हैं. जिसके बाद उनका चेहरा लटक जाता है.

ये भी पढ़ें:-उर्फी जावेद बॉलीवुड में डेब्यू के लिए तैयार? इस फिल्म में लगाएंगी अपनी बोल्डनेस का तड़का

एलविश और अविनाश की हुई जबरदस्त भिड़ंत
आपको बता दें Jio सिनेमा ने अपने इंटाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया है. इस वीडियो में एलविश बिग बॉस के घर में अपने खास दोस्त अभिषेक के साथ अविनाश की चुगली करते हुए नजर आते हैं. एलविश अपने दोस्त अभिषेक से कहते हैं कि 'मुझे यह आदमी आंखों में चुभता है. उनकी ये बातें जिया सुन लेती है. इस पर एलविश कहते हैं कि 'क्या भाई इसने सुन लिया'. वहीं उनकी इस बात पर जिया कहती हैं कि 'पूरी जनता सुन रही है अगर मैंने सुन लिया तो ऐसा क्या हुआ'. उन पर पलटवार करते हुए एलविश कहते हैं 'तू भी तो जनता ही है' इसी बीच एलविश की नजर अविनाश पर जाती है और वे कहते हैं 'आप खुश नहीं हो.. आप घर में कुछ नहीं करते हो.... मुझे बड़े खटकते हो..' इस पर अविनाश कहते हैं फिर तुम अभी नए आए हो.. इसके बाद एलविश कहते हैं कि 'तुमने क्या पाड़ लिया पिछले 27 दिनों में.. उनका मतलब था  कि तुमने क्या कर लिया.

मनीषा हैं इस हफ्ते की कैप्टन
आपको बता दें कि इस हफ्ते मनीषा रानी को घर का कैप्टन बनाया गया है. हालांकि घरवाले मनीषा की बातों को गौर से नहीं सुनते हैं. उनके दिए हुए हर काम और ड्यूटी को मना कर देते हैं. मनीषा ने पहले ही अभिषेक से कहा था कि लोग मेरी कैप्टंसी में काम नहीं करेंगे. पूजा भट्ट से लेकर फलक तक मनीषा के दिए हुए कामों को करने से मना कर दे रहे हैं. अब देखना ही दिलचस्प होगा कि मनीषा घर वालों से कैसे काम करवाती हैं.

ये भी पढ़ें: महिलाओं के साथ रेप के घिनौने स्कैंडल का पर्दाफाश करती है Ajmer 92, देखें टीजर
कौन हैं एलविश यादव?

वहीं अगर हम एलविश की बात करें तो वे गुरुग्राम के रहने वाले हैं. उन्होंने दिल्ली से अपनी पढ़ाई करने के बाद यूट्यूब पर वाइन्स बनाना शुरू किया. वे साल 2016 से यूट्यूब वीडियो बना रहे हैं हालांकि उन्हें सबसे ज्यादा सोशल मीडिया तब पहचान मिली जब उनकी एक चोरी वाली वीडियो वायरल हुई थी.
देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement