Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही बदले Jad Hadid के सुर, आकांक्षा को पहले बताया 'बैड किसर' अब कर दी तारीफ, मांगी माफी 

Bigg Boss OTT सीजन 2 इन दिनों काफी चर्चा में है. कुछ समय पहले घर में Jad Hadid और Akanksha Puri के किसिंग मूमेंट की काफी चर्चा थी. इसको लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा था. अब शो से बाहर आने के बाद जैड ने इस मामले पर खुलकर बात की है.

Bigg Boss OTT 2 से बाहर आते ही बदले Jad Hadid के सुर, आकांक्षा को पहले बताया 'बैड किसर' अब कर दी तारीफ, मांगी माफी 

Jad Hadid Akanksha Puri 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 (Bigg Boss OTT 2) अब अपने फिनाले की ओर बढ़ रहा है. हाल ही में शो में डबल एलिमिनेशन हुआ था जिसके चलते शो से जैड हदीद (Jad Hadid) और अविनाश सचदेव (Avinash Sachdeva) बाहर हो गए थे. बात करें जैड हदीद की तो वो लगभग 7 हफ्तों कर बिग बॉस के घर में रहे हैं. वो आए दिन अपनी कुछ हरकतों की वजह से काफी सुर्खियों में रहे हैं. शो से बाहर आने के बाद जैड ने रियलिटी शो में कुछ बातें कहने और अपनी हरकतों पर अफसोस जताया है.

IndiaToday के साथ बातचीत में जैड ने बिग बॉस ओटीटी 2 में अपनी को-कंटेस्टेंट आकांक्षा पुरी को 'बैड किसर' कहने के बारे में खुलकर बात की. शो से बाहर आने के बाद उनके सुर बदल गए हैं और अब उन्होंने आकांक्षा को 'शानदार किसर' बता दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें एक्ट्रेस को 'बैड किसर' कहने का अफसोस है.

जैड ने इंटरव्यू में कहा 'मुझे इस बात का अफसोस है कि मैंने कहा था कि आकांक्षा एक खराब किसर हैं. मुझे ऐसा नहीं करना चाहिए था. अगर आप यह देख रही हैं, तो मुझे सच में खेद है, आकांक्षा, यह मेरी आपसे माफी है. आप एक महान महिला हैं, एक खूबसूरत महिला हैं और एक अद्भुत किसर. मुझे स्वीकार करना होगा. मैं मूर्ख था. मैं एक मजाक बनाने की कोशिश कर रहा था और हम निश्चित रूप से जल्द ही मिलेंगे और चीजों पर चर्चा करेंगे.'

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 में पार हुई हदें, इस लड़के ने Akanksha Puri के इनरवियर पर किया ऐसा कमेंट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी 2 में शुरुआत से ही जमकर ड्रामा और कंट्रोवर्सी देखने को मिल रही है. शो में बीते दिनों जैद हदीद और आकांक्षा पुरी के बीच काफी लंबी किस दिखने को मिली थी. इसके बाद दोनों को सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया गया और उनका वीडियो तेजी से वायरल हो गया. इसके बाद जैद ने आकांक्षा को बैड किसर तक बता दिया था जिसपर पूजा भट्ट ने जैद की क्लास लगाई थी. 

ये भी पढ़ें: लिप लॉक के बाद Jad Hadid ने Akanksha Puri को बताया 'बैड किसर', बोले 'अब नहीं कोई दिलचस्पी'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement