Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

फलक नाज की मां कहकशां ने अभिषेक मल्हान के भाई की लगाई क्लास, निश्चय मल्हान को सुनाई खरी खोटी

एक्ट्रेस फलक नाज(Falaq Naaz) की मां ने अभिषेक मल्हान( Abhishek Malhan) के भाई निश्चय मल्हान(Nischay) के यूट्यूब पर फैमिली को रोस्ट करने को लेकर रिएक्ट किया है. उन्होंने इसको लेकर कहा कि इससे पता चलता है कि आप क्या हैं और हम क्या हैं.

फलक नाज की मां कहकशां ने अभिषेक मल्हान के भाई की लगाई �क्लास, निश्चय मल्हान को सुनाई खरी खोटी

Falaq Naaz  Kehkashan Abhishek Malhan Nischay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी का सबसे विवादित शो बिग बॉस(Bigg Boss) अक्सर ही खबरों में बना रहता है. वहीं इस बार ओटीटी पर बिग बॉस(Bigg Boss OTT 2) का दूसरा सीजन चल रहा है. इस शो में कई टीवी के जाने माने कलाकारों ने हिस्सा लिया है. इसके साथ ही शीजान खान(Sheezan Khan) की बहन और टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस फलक नाज इन दिनों बिग बॉस के घर में है. वहीं, बीते सप्ताह फलक नाम को होस्ट ने अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) की परवरिश के बारे में बात करने के लिए बुलाया था. इसके बाद यूट्यूबर के भाई निश्चय मल्हान(Nischay) जो कि यूट्यूबर पर ट्रिगर इंसान के नाम से फेमस हैं, उन्होंने एक्ट्रेस को वीडियो में रोस्ट किया था.

ट्रिगर इंसान के फलक नाज को रोस्ट करने के बाद एक्ट्रेस की मां कहकशां ने इसपर रिएक्ट किया है. उन्होंने अभिषेक मल्हान के भाई की आलोचना करते हुए टाइम्स ऑफ इंडिया से कहा कि कल अगर मेरे बच्चे किसी को रोस्ट करके या फिर उनकी बेइज्जती करके पैसे कमाने लगेंगे, तो मेरे लिए यह काफी अपमानजनक होगा. बाकि आप खुद समझदार हैं, मैं दूसरों के बारे में नहीं जानती लेकिन मेरे परिवार में हम सभी बहुत सामान्य लोग हैं. हम परफेक्ट हैं और इमपरफेक्ट भी हैं. हम लड़ते हैं, असहमति रखते हैं एक दूसरे से प्यार करते हैं और हमारे बीच उतार चढ़ाव आते रहते हैं. हम साथ साथ हैं, हम कोई फिल्मी फैमिली नहीं है.जो कि हर दिन कुछ घंटों के लिए कैमरे पर यह नहीं कहते हैं, अरे हाय मैं यह हूं और वह हूं.

कहकशां ने कहा कि आप क्या है इससे पता चलता है

उन्होंने आगे कहा हमारी यूट्यूब फैमिली नहीं है. हम नॉर्मल लोगों की तरह हैं, जहां बच्चे और यहां तक की बड़े भी गलतियां करते हैं, लेकिन हम आपस में प्रॉब्लम को भी सॉल्व करते हैं. यह बेहद पर्सनल मामला है और मुझे नहीं लगता है कि दूसरों को इस पर कुछ भी बोलने का अधिकार है. अगर आप किसी की भी फीलिंग को लेकर बोलते हो तो यह सबसे ज्यादा बेकार चीजों में से एक है, जो आप कर रहे हो. इससे पता चलता है कि आप क्या हैं और हम क्या है. आप किसी पर व्यक्तिगत हमला कर रहे हैं. एक बार सोचिए अगर मैं भी ऐसा ही करूं तो आपको कैसा लगेगा. 

ये भी पढ़ें- जन्मदिन से पहले घूमने निकले Katrina Kaif और Vicky Kaushal, एयरपोर्ट पर हाथों में हाथ डाले हुए स्पॉट

अभिषेक के फैंस को लेकर फलक की मां ने दिया बयान

इसके साथ ही उन्होंने मल्हान के फैंस को लेकर आलोचना की है. उन्होंने कहा कि मैंने अभिषेक मल्हान को अक्सर अपने फैंस के बारे में बात करते हुए देखा है, लेकिन मैं यह कहूंगी कि हमारे फैंस हमारी पर्सनालिटी को दर्शाते हैं. मेरे घर में तीन फेमस सेलिब्रिटीज हैं शफक, फलक और शीजान हैं और उनके फैंस की अच्छी फॉलोइंग है, लेकिन मैंने उनके फॉलोअर्स को दूसरों के अकाउंट पर जाकर भद्दे कमेंट्स करते हुए नहीं देखा है. वे अन्य कंटेस्टेंट की प्रोफाइल पर जा रहे हैं और कमेंट कर रहे हैं उन्हें गाली दे रहे हैं. वो मां बहन की गाली दे रहे हैं, क्या आपके पास ऐसे फॉलोअर्स हैं? अगर हमारे ऐसे फॉलोअर्स होंगे तो मुझे उन पर कभी गर्व नहीं होगा. मैं हाथ जोड़कर उनसे जाने के लिए कहूंगा। मैं ऐसे फॉलोअर्स की कभी सराहना नहीं करूंगा जो हमें ट्रॉफी गंवा देंगे।' और यह सिर्फ हम ही नहीं हैं, वे निर्माताओं, होस्ट सलमान खान, शो को टेलीकास्ट करने वाले मंच को भी गाली दे रहे हैं. 

ये भी पढ़ें- इस इंसान के लिए मसीहा बने भाईजान, सलमान खान ने चुकाया हॉस्पिटल का बिल

इस हफ्ते फलक नाज हुई नॉमिनेट

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी में इस हफ्ते फलक नाम को नॉमिनेट किया गया है. इसके साथ ही अविनाश सचदेव, मनीषा रानी बेबिका धुर्वे और पूजा भट्ट को भी नॉमिनेट किया है. जिसके बाद देखना काफी दिलचस्प होगा कि इनमें से कौन घर से बाहर जाएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगल, फ़ेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement