Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 Finale से कुछ घंटे पहले Abhishek Malhan पर आई मुसीबत, अस्पताल में भर्ती

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) की तबीयत को लेकर उनकी बहन प्रेरणा ने अपडेट दिया है और इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर फिनाले में परफॉर्मेंस को लेकर भी अपडेट दिया है.

Latest News
Bigg Boss OTT 2 Finale से कुछ घंटे पहले Abhishek Malhan पर आई मुसीबत, अस्पताल में भर्ती

Abhishek Malhan

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) का आज फिनाले होने वाला है. इस फिनाले में पांच कंटेस्टेंट की जगह पक्की हुई है. जिसमें से एक अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) है, एल्विश यादव(Elvish Yadav), मनीषा रानी(Manisha Rani), बेबिका धुर्वे(Bebika Dhurve) और पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) है. वहीं, शो के कंटेस्टेंट अभिषेक मल्हान ने अपने क्यूट अंदाज और गेम से लोगों के बीच काफी पॉपुलैरिटी हासिल की है. हालांकि बीते दिनों उनकी तबीयत काफी खराब हो गई थी. जिसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाना पड़ा था. वहीं अब फुकरा इंसान की बहन ने यूट्यूबर की हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है. 

दरअसल, अभिषेक मल्हान ने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में उन्होंने जानकारी दी है कि अभिषेक की तबीयत फिलहाल ठीक नहीं है. उन्होंने लिखा- अभी पता चला है कि अभिषेक ठीक नहीं है और शायद अस्पताल में भर्ती है. इसलिए वह आप सभी के लिए आज रात को परफॉर्म नहीं कर पाएगा. उन्होंने पूरे सीजन में हमारा एंटरटेनमेंट किया है और उनके जल्दी ठीक होने के लिए प्रेयर करें. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 से बाहर आते ही Jiya Shankar ने Elvish Yadav संग बॉन्डिंग पर की दिल की बात, बोलीं- वो स्पेशल..

फैंस ने अभिषेक के जल्दी ठीक होने की दुआ की

अभिषेक की बहन प्रेरणा के इस पोस्ट के बाद फुकरा इंसान के फैंस लगातार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- जल्दी ठीक हो जाओ अभिषेक, ट्रॉफी आपका इंतजार कर रही है. वहीं, अन्य यूजर ने लिखा- फुकरा भाई ने कल भी इतना बीमार होने के बाद अपनी जितनी एनर्जी दिखाई है. यार अब हमें दिखानी चाहिए. वोट करें उसके लिए. वो डिजर्व करता है. वहीं, एक और यूजर ने लिखा- मैं वाकई में रो गई. मुझे लग रहा है उनको बहुत टेंशन हो रही है और बुखार और एंग्जाइटी. मैं चाहती हूं कि वो जल्दी रिकवर हो जाएं और काश मैं उन्हें बता सकती, आप चिंता मत करो आपकी रियल सपोर्टर है और आपको जरूर जिताएंगे.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: अविनाश ने फलक से किया इजहार-ए-इश्क, एक्ट्रेस के जवाब ने तोड़ा दिल

अभिषेक मल्हान ने लुटी लाइमलाइट

आपको बता दें कि अभिषेक मल्हान ने अपने गेम के चलते बिग बॉस ओटीटी 2 में जगह हासिल की है. वहीं, लोगों ने अभिषेक की परफॉर्मेंस को काफी पसंद किया है. इसके साथ ही उनकी एल्विश यादव और मनीषा रानी के साथ दोस्ती काफी शानदार रही है, जिसके कारण तीनों की तारीफ होती रही है. वहीं, आज फिनाले है तो देखना काफी दिलचस्प होगा कि पांचों कंटेस्टेंट में से कौन बाजी मारेगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement