Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pooja Bhatt ने Jiya Shankar से शेयर किया 11 साल की शादी टूटने का दर्द, बोलीं- वो मेरा लोएस्ट प्वाइंट था

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg boss Ott) के आने वाले एपिसोड में पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) जिया शंकर(Jiya Shankar) से अपनी 11 साल शादी के टूटने को लेकर बातें शेयर करती नजर आ रही हैं.

Pooja Bhatt ने Jiya Shankar से शेयर किया 11 साल की शादी टूटने का दर्द, बोलीं- वो मेरा लोएस्ट प्वाइंट था

 Pooja Bhatt 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg boss Ott) के हाल ही के एपिसोड में आशिका भाटिया(Aashika Bhatia) को घर से बाहर कर दिया गया है. इसके बाद जिया शंकर(Jiya Shankar) को देखा गया था कि वह अपनी ब्रोकन फैमिली को लेकर अभिषेक मल्हान(Abhishek Malhan) से बातें शेयर की थीं. इन सभी के बीच हाल ही के एपिसोड में पूजा भट्ट(Pooja Bhatt) अपनी 11 साल की शादी को लेकर बात करते हुए नजर आई हैं. इस दौरान उन्होंने अपनी शादी के टूटने और अलग होने के फैसले और उससे उभरने को लेकर बातें शेयर की हैं.

पूजा ने जिया से कहा कि सच कहूं तो अगर आप मुझसे पूछें जिया, मेरी लाइफ का सबसे बुरा समय वो था जब मैंने अपने 11 साल के पति को तलाक दे दिया और यह पूरी तरह से मेरा फैसला था.  उन्होंने आगे कहा कि मैं खुद से झूठ नहीं बोल सकती हूं क्योंकि मेरा इसे कंटिन्यू रखने का मन नहीं था. मैंने कहा कि मैं अपनी लाइफ में आराम से जीना चाहती हूं या अपने 10 से 11 साल पुराने रिश्ते को बनाए रखना चाहती हूं और मेरे पति बुरे इंसान नहीं है. हमारे बीच जो कुछ भी था वह सब वहीं था. लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैंने खुद को खो दिया है और यह किसी और के लिए या लाइफ की बेहतरी के लिए नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss Ott 2 में मनीषा रानी और बेबिका के बीच हुई घमासान लड़ाई, बचाव में अभिषेक ने धुर्वे को कहा-घटिया

खुद को ढूंढना चाहती थीं पूजा

पूजा ने आगे कहा कि मैं खुद को वापस चाहती थी लेकिन उसके बाद मैंने अपना दर्द छुपाने के लिए क्या किया जबकि यह 11 साल का पुराना रिश्ता था? इसे अचानक बंद कर दिया गया और ऐसा लगा जैसे यह मौत है, लेकिन लोग पूछते हैं कि क्या आप ठीक हैं और लोग पसंद करते हैं कि आप ऐसा कहें और बाद में आप जाकर शराब के पीछे छिप जाते हैं क्योंकि बोतल पहुंचा देती हैं, फिर मैंने सोचा कि मैं खुद को आजाद करना चाहती हूं और खुद को ढूंढना चाहती हूं, लेकिन मैंने खुद को बुरे स्पेस में धकेल दिया. 

ये भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 2: Salman Khan एक बार फिर बिखेरेंगे अपना जलवा, नए प्रोमो ने इंटरनेट पर मचाई सनसनी

शादी टूटने को बताया लोएस्ट प्वाइंट

पूजा ने कहा कि वो मेरी लाइफ का सबसे लोएस्ट फेज था. मैंने खुद को पूल के निचले हिस्से में धकेल लिया था और अंदर से एक आवाज आई कि मैंने अपना रास्ता बना लिया और मैंने कहा नहीं बॉस, मैं खुद को नहीं छोड़ सकती हूं. यह जरूरी है, लेकिन जब मैं खुद को देखती हूं तो मैंने कभी भी खुद को उससे दूर नहीं करती. 

इन कंटेस्टेंट को मिला टिकट टू फिनाले

वहीं, इस बीच एपिसोड में कंटेस्टेंट को पहले नॉमिनेट करना होगा और जो नॉमिनेट नहीं होंगे उन्हें टिकट टू फिनाले मिलेगा. सभी कंटेस्टेंट ने नॉमिनेशन के लिए जिया शंकर, जैद, अविनाश और मनीषा को चुना है. वहीं, पूजा, बेबिका और अभिषेक को टिकट टू फिनाले मिला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement