Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2 में हुआ डबल एलिमिनेशन, इन दो कंटेस्टेंट की Salman Khan ने कर डाली छुट्टी

Bigg Boss OTT 2 में डबल एविक्शन होने से लोग हैरान रह गए हैं. सोशल मीडिया पर वीकेंड का वार एपिसोड काफी वायरल हो रहा है. Salman Khan के शो से दो कंटेस्टेंट बाहर हो गए हैं.

Latest News
Bigg Boss OTT 2 में हुआ डबल एलिमिनेशन, इन दो कंटेस्टेंट की Salman Khan ने कर डाली छुट्टी

Bigg Boss OTT 2

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) अपने आखिरी चरण में है. शो में लगातार नए नए ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं जिसने पब्लिक को बांधे रखने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. शो आखिरी हफ्ते की ओर बढ़ रहा है ऐसे में अब वीकेंड का वार (Weekend Ka Vaar) में इस बार डबल एलिमिनेशन ने फैंस को हैरान कर दिया है. जी हां, आज शो से एक नहीं बल्कि दो कंटेस्टेंट की छुट्टी हो गई है. जी हां, बिग बॉस ओटीटी 2 से इस हफ्ते जद हदीद (Jad Hadid) के साथ अविनाश सचदेव (Avinash Sachdeva) बाहर हो गए हैं. 

बिग बॉस ओटीटी के घर से अविनाश सचदेव और जेड हदीद बाहर हो गए हैं. ग्रैंड फिनाले से एक उन्हें घर से बाहर कर दिया जाता है. रविवार को वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने फैसले की घोषणा की. इस हफ्ते एलिमिनेशन के लिए अविनाश, जेड, जिया शंकर और मनीषा रानी नॉमिनेट हुए थे. ऐसे में जेड और अविनाश को बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है.

फिलहाल शो में अभिषेक मल्हान पहले ही फाइनल में पहुंच चुके हैं. वो शो के पहले फाइनलिस्ट हैं और आखिरी कप्तान भी. अब शो में बेबिका धुर्वे, मनीषा रानी, एल्विश यादव, पूजा भट्ट और जिया शंकर बचे हैं.

ये भी पढ़ें: गौतम गुलाटी हैं Abhishek Malhan के फेवरेट कंटेस्टेंट, बिग बॉस विनर ने ट्वीट कर दिया मजेदार रिप्लाई

वीकेंड का वार एपिसोड में होस्ट सलमान खान ने पहले ही कहा था कि इस बार डबल एलिमिनेशन होगा. एक्टर ने कहा 'आप सबको क्या लगता है कि फिनाले तक पहुंचना बहुत आसान होगा? फिनाले के इतने पास आकर आज डबल एलिमिनेशन होगा. सलमान ने यह भी कहा कि डबल एलिमिनेशन इसलिए हुआ क्योंकि वोट कम मिले थे.

ये भी पढ़ें: फॉलोअर्स स्टेटमेंट पर बुरे फंसे Abhishek Malhan, Salman Khan ने फुकरा इंसान की जमकर लगाई फटकार

बता दें कि बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 का ग्रैंड फिनाले अगले हफ्ते 13 अगस्त को होगा. शो में एक्टर ने विनिंग ट्रॉफी को भी दिखा दिया है जिसकी फोटो काफी तेजी से वायरल हो रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement