Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में हुई Falaq Naaz की एंट्री, Tunisha Sharma को लेकर बोलीं 'मैं आज भी रोती हूं'

Bigg Boss OTT 2 का शानदार आगाज हो गया है. शो में इस बार एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट नजर आने वाले हैं. इस लिस्ट में Sheezan Khan की बहन Falaq Naaz का भी नाम शामिल हो गया है.

Bigg Boss OTT 2: Salman Khan के शो में हुई Falaq Naaz की एंट्री, Tunisha Sharma को लेकर बोलीं 'मैं आज भी रोती हूं'

Bigg Boss OTT 2 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2 (Bigg Boss OTT 2) का इंतजार आखिरकार खत्म हो गया है क्योंकि शो आज रात 9 बजे से जियो सिनमा के एप पर प्रीमियर हुआ. इस बार सलमान खान शो को होस्ट कर ओटीटी पर डेब्यू करेंगे. सबसे पहले सलमान खान (Salman Khan) ने ग्रैंड लॉन्च का लॉन्च किया. उन्होंने एक एक कर शो के बारे में कई बड़े खुलासे किए. साथ ही कंटेस्टेंट (Bigg Boss OTT 2 contestant) का वेलकम किया. इसी शो में टीवी एक्टर शीजान खान (Sheezan Khan) की बहन और टीवी एक्ट्रेस फलक नाज (Falaq Naaz) की भी एंट्री हुई. इस दौरान फलक ने तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) को लेकर काफी कुछ कहा है.

सलमान खान के शो बिग बॉस ओटीटी 2 में फलक नाज की एंट्री से सब हैरान थे. वो शो की पहली कंटेस्टेंट हैं. इस दौरान एक्ट्रेस ने खुलासा किया कि वो अभी भी तुनिषा शर्मा की मौत से सदमे में है. फलक ने पैनलिस्टों को बताया 'मैं अभी भी रोती हूं. मेरी मां अभी तक रोती है.

फलक ने आगे कहा 'वो जिंदगी जो गई वो मेरी अपनी थी... हम अपने स्पेस में उस तकलीफ को मेहसूस करते हैं. मैं और अम्मी दोनों रोते हैं. लॉस को फील करने का मौका भी नहीं दिया गया. एक लाइफ चली गई, और एक बच्चा जेल में. इंसान के अकेले के ऊपर आता है तो इंसान सेहन कर देता है, लेकिन फैमिली पर आती है चीज तो इंसान जरूर लड़ता है.'

बता दें कि तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर, 2022 को अपने शो के सेट पर आत्महत्या कर ली थी. फलक के भाई शीजान खान को तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था. वो करीब 70 दिन जेल में रहे. रिहा होने के बाद शीजान खतरों के खिलाड़ी सीजन 13 में नजर आने वाले हैं. वो शो के लिए साउथ अफ्रीका में हैं. 

ये भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 2 Contestant List: नवाजुद्दीन की Ex वाइफ बनेंगी कंटेस्टेंट, सलमान खान ने किया लिस्ट का खुलासा

इस बार बिग बॉस के घर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी, अविनाश सचदेव, जिया शंकर, अभिषेक मलहान सहित कई लोग नजर आने वाले हैं. 

बिग बॉस ओटीटी 2 को आप जियो सिनेमा के एप पर फ्री में देख सकते हैं. ये शो रोज रात को 9 बजे एप पर आएगा. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement