Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Elvish Yadav को रंगदारी की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार, Bigg Boss Ott 2 विनर से की थी इतने करोड़ की मांग

बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के कंटेस्टेंट और विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) को हाल ही में रंगदारी की धमकी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

Latest News
Elvish Yadav को रंगदारी की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार,  Bigg Boss Ott 2 विनर से की थी इतने करोड़ की मांग

Elvish Yadav 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: बिग बॉस ओटीटी 2(Bigg Boss Ott 2) के कंटेस्टेंट और विनर एल्विश यादव(Elvish Yadav) शो खत्म होने के बाद से ही लगातार चर्चा में है. शो खत्म होने के बाद उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला(Urvashi Rautela) और ईशा गुप्ता(Esha Gupta) के साथ एक सॉन्ग में एक्ट किया है. वहीं, वह अपने यूट्यूब के जरिए भी सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इन सभी के बीच हाल ही में एल्विश यादव को लेकर एक अहम खबर सामने आई है. दरअसल, गुरुवार को गुरुग्राम पुलिस ने एल्विश यादव के साथ जबरन वसूली कॉल करने के मामले में एक 24 साल के लड़के को गिरफ्तार किया गया है. 

हाल ही में एल्विश यादव को व्हॉट्सअप पर 40 लाख और उसके बाद 1 करोड़ की रंगदारी की मांग का मैसेज आया था. जिसके बाद यूट्यूबर ने इसको लेकर बुधवार को पुलिस में मामला दर्ज करवाया था. मामले की जांच कर रही पुलिस को जबरन वसूली मामले में कई चीजों के बारे में पता चला. न्यूज एजेंसी एएनआई ने गुजरात से गिरफ्तारी के बाद एक वीडियो पोस्ट किया है. इस बारे में बात करते हुए एसीपी क्राइम ब्रांच के ऑफिसर वरुण दहिया ने कहा कि बिग बॉस ओटीटी 2 विनर एल्विश यादव ने बताया था कि उनके पास कुछ संदिग्ध मैसेज आए थे 17 अक्टूबर के करीब,जिसमें पहले 40 लाख और फिर 1 करोड़ की मांग की गई थी. 

ये भी पढ़ें- संदीप सिकंद के बयान के बाद अंकिता लोखंडे के सपोर्ट में उतरीं एकता कपूर, कही ये बात

रंगदारी की धमकी देने वाला आरोपी गिरफ्तार

साथ ही उन्होंने बताया कि उस आरोपी को पकड़ने के लिए टीम गठित की गई. गुरुग्राम पुलिस ने गुजरात पुलिस के सहयोग से वडनगर निवासी शाकिर मकरानी को गिरफ्तार किया है. वे एल्विश यादव से काफी प्रभावित थे. पैसे कमाने के लिए उसने जबरन वसूली कॉल करने की यह योजना तैयार की थी. इसके साथ ही पुलिस ने आखिर में ये भी बताया कि मामले में जो भी जायज कदम है वो उठाए जाएंगे और गुड़गांव पुलिस के माध्यम से एल्विश यादव को सुरक्षा प्रदान की जाएगी. 

ये भी पढ़ें- Big Boss 17 में अंकिता लोखंडे को 'सिर दर्द' क्यों बताने लगे संदीप, खुद ही बताई वजह

एल्विश यादव के हैं भारी संख्या में फॉलोअर्स

बता दें कि एल्विश यादव गुरुग्राम के रहने वाले हैं. उन्होंने यूट्यूब ब्लॉगिंग से अपने करियर की शुरुआत की और लोगों के बीच लोकप्रियता हासिल की है. उनके दो यूट्यूब चैनल है, जिसमें से एक पर 14.5 मिलियन और दूसरे पर 4.75 मिलियन फॉलोअर्स हैं. हाल ही में एल्विश बिग बॉस ओटीटी 2 का हिस्सा बने थे. उन्होंने फिनाले में अभिषेक मल्हान को मात दी थी और ट्रॉफी अपने नाम की थी. एल्विश शो में एक वाइल्ड कार्ड एंट्री बनकर आए थे. उन्हें प्राइज मनी में 25 लाख रुपये मिले थे. 

बिग बॉस की ट्रॉफी वापस करने की कही बात

हाल ही में एल्विश ने अपने यूट्यूब पर एक ब्लॉग शेयर किया था. जिसमें वो निगेटिव पीआर के दावों से काफी परेशान है और उन्होंने इस दौरान बिग बॉस की ट्रॉफी से छुटकारा पाने की भी बात कही थी. दरअसल, उन्होंने ब्लॉग में कहा कि कुछ नहीं चाहिए, जिंदगी क्या ही हो रखी है भाई, मुझे ये सब नहीं चाहिए. मैं बस शांत और प्यार भरी जिंदगी चाहता हूं जो मुझे बिग बॉस से पहले मिली थी. इस ट्रॉफी पर लिखा है, बिग बॉस ओटीटी 2 विनर और रिकॉर्ड पर मैं वह विनर हूं. लेकिन अगर आप चाहें तो प्लीज यह ट्रॉफी और सामान ले लें. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement