Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav ने किया Vishal Pandey का समर्थन, हो गए ट्रोल

एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने हाल ही में अरमान मलिक (Armaan Malik) के द्वारा विशाल पांडे (Vishal Pandey) की थप्पड़ मारने वाली हरकत पर आलोचना की है और यूट्यूबर के एविक्शन की मांग की है.

Latest News
Bigg Boss OTT 3: Elvish Yadav ने किया Vishal Pandey का समर्थन, हो गए ट्रोल

Elvish Yadav, Vishal Pandey, Armaan Malik

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

बिग बॉस ओटीटी 3 (Bigg Boss OTT 3)  में इन दिनों हाईवोल्टेज ड्रामा देखने को मिल रहा है. हाल ही में विशाल पांडे और अरमान मलिक के बीच जबरदस्त झगड़ा देखने को मिला था. जिसके बाद अरमान मलिक (Armaan Malik) ने गुस्से में आकर विशाल पांडे (Vishal Pandey) को थप्पड़ मार दिया था. इस पूरी घटना के बाद फैंस विशाल के लिए इंसाफ की मांग कर रहे हैं. वहीं, अब बिग बॉस ओटीटी 2 के विनर एल्विश यादव (Elvish Yadav) ने इस पूरे मामले पर रिएक्ट किया है और अरमान मलिक के एविक्शन की बात कही है. हालांकि उसके बाद एल्विश यादव लगातार ट्रोल हो रहे हैं. 

दरअसल, हाल ही में एल्विश यादव ने अपने नए यूट्यूब व्लॉग में अरमान मलिक और विशाल पांडे के बीच हुए झगड़े को लेकर बात की है. एल्विश व्लॉग में अपने दोस्तों के साथ नजर आ रहे हैं. एल्विश ने अरमान मलिक के रिएक्शन को हिंसक बताया है और कहा है कि विशाल ने कृतिका पर कोई कमेंट नहीं किया है. एल्विश ने कहा कि अरमान को बाहर कर देना चाहिए. उन्होंने इस दौरान बिग बॉस 17 की घटना को याद किया, जिसमें अभिषेक कुमार ने समर्थ जुरेल को थप्पड़ मारा था और बाद में अभिषेक को एविक्ट किया गया था. हालांकि अभिषेक को माफ कर वापस बुला लिया गया था. उन्होंने आगे कहा कि अगर अरमान को भी ऐसे ही जाने दिया गया यह बिग बॉस के लिए एक गलत मिसाल कायम करेगा. एल्विश को इस घटना का मजाक उड़ाते हुए देखा गया, लेकिन वह अरमान के एविक्शन पर उड़े रहे.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Kritika पर कमेंट करना Vishal Pandey के लिए बना मुसीबत, भड़के Armaan Malik ने ऐसे सिखाया सबक


एल्विश को मिले लोगों के अलग-अलग रिएक्शन

वहीं, एल्विश यादव के इस व्लॉग के सामने आने के बाद लोगों के रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं. नेटिजन्स इस वीडियो पर मिली जुली प्रतिक्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ लोग एल्विश यादव की बात का समर्थन किया है, तो कुछ लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने एल्विश की अरमान मलिक के एविक्शन की मांग को लेकर आलोचना भी है. एक यूजर ने लिखा- अगर विशाल वुमनाइजर है, जो सिर्फ बात कर रहा है, जो गलत है मैं सहमत हूं, लेकिन जो तुम असल वुमनाइजर हो, जिसने असल में लड़कियों की लाइफ के साथ खेला है, मुनव्वर उसका तो तुम राग अलापते रहते हो, ऐसा डबल स्टैंडर्ड क्यों. एक अन्य यूजर ने लिखा- अरे वाह तेरे मुंह से अच्छा नहीं लगता, जो आदमी उसको सपोर्ट करता है, जो एक टाइम में 3 लड़कियों को घूम रहा हो.


यह भी पढ़ें- Bigg Boss OTT 3: Shivani को चाहिए कैसा पति? किया खुलासा


पायल मलिक ने किया विशाल पांडे का पर्दाफाश

तीसरे वीकेंड का वार के कारण सीजन का सबसे बड़ा विवाद हुआ. एक्स कंटेस्टेंट और अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल मलिक ने विशाल पांडे का पर्दाफाश किया और खुलासा किया कि उन्होंने अरमान की दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के बारे में क्या कहा. कृतिका पर विशाल पांडे के चीप कमेंट के कारण अरमान और विशाल के बीच तीखी बहस हुई और विशाल ने अपनी पत्नी पर ऐसे कमेंट करने के लिए उन्हें थप्पड़ मार दिया.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement