Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Bigg Bosss 16: Anil Kapoor ने 40 साल छोटी Archana Gautam के साथ किया रोमांस, दंग रह गए घरवाले

Bigg Bosss 16 में Archana Gautam की रोमांटिक ख्वाहिश पूरी करने के लिए Anil Kapoor कुछ ऐसा कारनामा किया जिसे देखकर सब दंग रह गए.

Latest News
Bigg Bosss 16: Anil Kapoor ने 40 साल छोटी Archana Gautam के साथ किया रोमांस, दंग रह गए घरवाले

Bigg Boos 16, Anil Kapoor Romance With Archana Gautam: अर्चना संग अनिल कपूर का रोमांस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: रिएलिटी शो बिग बॉस 16 (Bigg Bosss 16) फिनाले के करीब है और ऐसे में शो पर आए दिन नए ट्विस्ट एंड टर्न देखने को मिल रहे हैं. शो पर होस्ट के तौर पर अब सलमान नहीं बल्कि फराह खान (Farah Khan) नजर आ रही हैं. फराह की होस्टिंग से जुड़ी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर सामने आई हैं. वहीं, अपनी होस्टिंग को और भी मजेदार बनाने के लिए फराह अपने साथ एक सुपरस्टार साथी भी ले आई हैं. ये साथी और कोई नहीं बल्कि अनिल कपूर (Anil Kapoor) हैं. अनिल ने शो पर कई मजेदार कारनामों के साथ-साथ अर्चना गौतम (Archana Gautam) के साथ रोमांस भी किया है.

दरअसल, हाल ही में बिग बॉस 16 के आने वाले एपिसोड की मजेदार झलक सामने आई है. इस झलक में दिख रहा है कि किस तरह फराह की होस्टिंग में साथ देने के लिए अभिनेता अनिल कपूर पहुंच गए हैं. उन्होंने घरवालों के साथ इंटेंस गेम खेले लेकिन इसके साथ जमकर मस्ती भी की. खासकर शो की एंटरटेनिंग कंटेस्टेंट अर्चना गौतम के साथ. अनिल कपूर ने शो पर आकर अर्चना की एक रोमांटिक ख्वाहिश पूरी कर दी. यहां देखें वायरल हो रहा अनिल कपूर और अर्चना गौतम का रोमांस-

ये भी पढ़ें- Salman Khan की जगह Farah Khan लगाएंगी घर वालों की क्लास, Tina Dutta और Priyanka Chahar को लगी फटकार

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह अनिल कपूर अर्चना को 'अर्चू' कहकर बुलाते हैं. इसके बाद अर्चना जब आंख बंद करके शायरी सुनाने लगती हैं तो अनिल पीछे से आकर उन्हें गले लगा लेते हैं. ये नजारा देखकर घरवाले दंग रह जाते हैं और खुद अर्चना के भी होश उड़ जाते हैं. वहीं, वीडियो से जाहिर है कि ये सारी प्लानिंग शो ही होस्ट फराह खान ने की थी.

ये भी पढ़ें: Salman Khan की नई हीरोइन बनेंगी Priyanka Chahar Choudhary? भाईजान बोले 'फ्यूचर ब्राइट है'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement