Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

TV की इस एक्ट्रेस ने Bikini पहनकर 4 साल के बेटे के साथ दिए पोज, हो गईं ट्रोल, लोगों ने यूं लगाई क्लास

टीवी एक्ट्रेस Chhavi Mittal सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. हाल ही में उन्होंने एक ऐसी फोटो पोस्ट कर दी है जिसे लेकर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं.

TV की इस एक्ट्रेस ने Bikini पहनकर 4 साल के बेटे के साथ दिए पोज, हो गईं ट्रोल, लोगों ने यूं लगाई क्लास

Chhavi Mittal

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी एक्ट्रेस छवि मित्तल (Chhavi Mittal) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के बीच चर्चा में बने रहने के लिए आए दिन दिलचस्प पोस्ट शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस यूट्यूब पर अपने व्लॉग के जरिए भी फैंस से जुड़ी रहती हैं. वहीं, हाल ही में एक बार फिर से वो कुछ ऐसे ही कारणों से सुर्खियों में आ गई हैं. एक्ट्रेस अपनी लेटेस्ट फोटो में बिकिनी (Chhavi Mittal) पहने हुए नजर आईं. उनके साथ उनका 4 साल का बेटा भी दिख रहा है. फोटो सामने आते ही लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं. 

छवि मित्तल हमेशा ट्रोल्स को करारा जवाब देती रहती हैं. इस बार उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर बिकिनी पहने हुए एक फोटो शेयर की जिसमें उनका चार साल का बेटा अरहम भी दिखा. ये फोटो उनकी बेटी अरीज़ा ने क्लिक की है. बस इस फोटो को देख लोग उन्हें सीख देने लग गए. हालांकि कई लोगों ने उनकी तस्वीर की तारीफ भी की. 

छवि मित्तल ने अक्सर इंस्टाग्राम पर पेरेंटिंग पर अपने अनूठे और नए जमाने के विचार साझा करती हैं. इस फोटो के कैप्शन में छवि ने लिखा, 'यह प्यारा फोटोबॉम्बर arham hussein मुझसे दूर जाने से इनकार कर रहा है! और मैं कसम खाती हूं कि इस तथ्य ने अलीबाग की पूरी यात्रा को इतना मजेदार बना दिया.'

ये भी पढ़ें: अपने ही बच्चों को लिप Kiss करने पर ट्रोल हुईं एक्ट्रेस Chhavi Mittal, 'चाइल्ड अब्यूज' के आरोपों पर दिया जवाब

लोग फोटो को देख तमाम कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा 'बेशर्मी चरम पर है. कोई सांस्कृतिक वैल्यू नहीं.' एक और यूजर ने लिखा 'ये सब सोशल मीडिया के लिए है. यह सब लोकप्रियता और नकली सोफिस्टिकेशन के लिए हो रहा है. महिलाओं को कम कपड़ों में स्वीकार करना उनका सम्मान नहीं है. पश्चिमी संस्कृति अभी भी शासन कर रही है और ऐसे लोग गुलाम हैं. मेरी ओर से कोई सम्मान नहीं.' हालांकि कई लोग छवि के सपोर्ट में भी उतरे हैं. 

ये भी पढ़ें: Chhavi Mittal Spotted UFO: एक्ट्रेस को आसमान में दिखा एलियन, वीडियो शेयर कर दिया सबूत

पहली बार नहीं है जब छवि ट्रोल्स के निशाने पर आई हों. कुछ समय पहले एक्ट्रेस अपने बेटे और बेटी को लिप किस करते हुए दुलार करती दिखी थीं. इसे लेकर ट्रोल्स ने उनपर 'चाइल्ड अब्यूज' का आरोप लगाया. इसको लेकर भी एक्ट्रेस ने इन ट्रोल्स को शानदार अंदाज में जवाब दिया था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement