Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dayaben को लेकर अब फैंस को आया गुस्सा, बोले- TMKOC देखना छोड़ देंगे

Dayaben की वापसी को लेकर एक बार फिर अटकलें तेज हो गई हैं. शो के प्रोमो से ये हिंट मिल रही है.

Dayaben को लेकर अब फैंस को आया गुस्सा, बोले- TMKOC देखना छोड़ देंगे

Dayaben : दयाबेन 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सोनी सब चैनल का फेमस शो तारक मेहता उलचा चश्मा (Taarak Mehta Ka Oolta Chashma) पिछले काफी समय से लोगों का मनोरंजन करता आ रहा है. पिछले कुछ समय से इसके स्टार्स किसी ना किसी बात को लेकर चर्चा में हैं. अब शो में दयाबेन (Dayaben) यानी दिशा वकानी की वापसी की खबरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. लोग बड़ी ही बेसब्री से दयाबेन की वापसी का इंतजार कर रहे हैं. चैनल ने एक नया प्रोमो जारी किया है जिसमें दया के वापस लौटने के संकेत हैं. हालांकि इस बार फैंस शो के मेकर्स से खफा नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि अगर ये एक स्कैम हुआ पिछली बार की तरह तो हम शो देखना बंद कर देंगे. 

फैंस को दयाबेन का बेसब्री से है इंतजार

तारक मेहता शो में दयाबेन का रोल दर्शकों का सबसे फेवरेट था. दयाबेन के रोल को दिशा ने इतनी बखूबी से निभाया कि लोगों को शायद ही कोई और इस रोल के लिए समझ आए. हालांकि शो में दया बेन साल 2017 से नजर नहीं आई हैं. वो तब मेटरनिटी लीव पर थीं, जिसके बाद वो शो में वापस नहीं आई.

फैंस बेसब्री से उनका इंतजार कर रहे हैं. मई में खबर आई थी कि दया बेन शो में वापसी कर सकती हैं पर उन्होंने इसके लिए 3 शर्ते रखी हैं. पहला कि वो हर एपिसोड के 1.5 लाख रुपये चार्ज करेंगी, दूसरा वो शटिंग के लिए सिर्फ 3 घंटे देंगी. तीसरा वो शो में तभी आएंगी जब उनके बच्चे के लिए नर्सरी बनेगी. हालांकि मेकर्स ने दिशा वकानी की शर्तें मानी हैं या नहीं इसका अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है. 

शो के नए प्रोमो में दयाबेन के वापस आने के संकेत

इसी बीच शो का एक प्रोमो वायरल हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि जेठालाल के पास सुंदरलाल यानी दया के भाई का फोन आता है और वो दया के वापस आने की बात कहता है. इसे सुनकर जेठालाल खुशी के मारे झूम उठता है. जेठालाल की नई दुकान की ओपनिंग होने वाली है जिसके मौके पर दया भी वापिस आने वाली हैं.

दया के वापस आने की बात जेठालाल गोकुलधाम के सभी निवासियों को बताते हैं जिसे सुनकर सभी बहुत खुश हो जाते हैं. लेकिन शो में दयाबेन के रुप में कौन नजर आने वाला है इस बात का अभी खुलासा नहीं हुआ है. 

ये भी पढ़ें: Taarak Mehta... के फैंस के लिए खुशखबरी, मेकर्स ने कंफर्म कर दी Dayaben की वापसी?

दया के लौटने पर फैंस का रिएक्शन

कुछ दिन पहले शो के प्रोड्यूसर असित कुमार मोदी ने दया बेन के शो में वापस लौटने बताया था कि 'शो में दयाबेन को न वापिस लाने की कोई वजह नहीं है. बस हम एक अच्छे मौके का इंतजार कर रहे है जिस पर दया बेन के किरदार को शो में वापिस लाया जा सके. अब दया के वापस आने की बात पर फैंस के रिएक्शन सामने आने शुरू हो गए हैं.

लोग कमेंट कर लिख रहे है कि ‘अगर ये एक स्कैम है पिछली बार की तरह तो हम शो देखना बंद कर देंगे.’ वहीं एक ने लिखा कि ‘अगर सच में आना है तो आओ वरना पब्लिक के इमोशंस के साथ मत खेलो.’

ये भी पढ़ें: 'दयाबेन' के बाद Taarak Mehta को अलविदा कहने वाले हैं Jethalal? एक्टर ने दिया जवाब

बता दें कि शैलेश लोढ़ा शो को कुछ दिन पहले छोड़ चुके हैं. वही अब माना जा रहा है कि मुनमुन दत्ता भी शो को अलविदा कह सकती हैं. ऐसे में इन स्टार्स के शो छोड़ने से मेकर्स पर प्रेशर बढ़ने वाला है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement