Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Debina Bonnerjee ने मां बनने के बाद पी ली शराब! दिया ट्रोल्स को मुंहतोड़ जवाब

Debina Bonnerjee बेटी के जन्म के बाद से काफी सुर्खियों में हैं. वो अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी फोटो शेयर करती रहती हैं और लगातार फैंस से कनेक्टेड रहती हैं पर हाल ही में एक फोटो को लेकर वो ट्रोल हो गईं पर इसका उन्होंने ट्रोल आर्मी को जवाब भी दिया.

Debina Bonnerjee ने मां बनने के बाद पी ली शराब! दिया ट्रोल्स �को मुंहतोड़ जवाब

Gurmeet Choudhary and Debina Bonnerjee 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: टीवी इंडस्ट्री के फेमस कपल गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) और देबीना बनर्जी (Debina Bonnerjee) को लोग काफी पसंद करते हैं. सोशल मीडिया पर दोनों के अच्छे खासे फॉलोवर्स हैं. देबीना का यूट्यूब चैनल भी है जिसपर वो अपने व्लॉग पोस्ट कर फैंस से कनेक्टेड रहती हैं. अप्रैल में देबीना ने बेटी को जन्म दिया था जिसका नाम उन्होंने लियाना रखा है. हाल ही में कपल ने सोशल मीडिया पर अपनी बेटी का चेहरा भी रिवील किया पर इसी बीच देबीना ट्रोल भी हो गईं. लोग उन्हें मां बनने के बाद एक फोटो को लेकर ट्रोल करने लगे.

Debina Bonnerjee

दरअसल देबीना बैनर्जी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. वो अक्सर अपनी फोटो और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. हाल ही में देबीना बेटी और पति गुरुमीत चौधरी के साथ वेकेशन पर गई हैं. इस दौरन उन्होंने एक फोटो शेयर किया जिसमें उनके हाथ में एक ग्लास था जिसे देखकर यूजर्स को लग रहा है कि उन्होंने ड्रिंक करना शुरू कर दिया है. लोगों को लग रहा है कि मां बनने के बाद उन्होंने शराब पीना शुरू कर दिया है. 

ये भी पढ़ें: एक्टर बनने से पहले वॉचमैन थे TV के 'राम', जानें Gurmeet Choudhary ने कैसे जीता फैंस का दिल?

ट्रोल्स के सवालों का देबीना ने अच्छे से जवाब भी दिया. उन्होंने बताया कि उनके हाथ में शराब नहीं बल्कि स्पाकलिंग वॉटर का ग्लास है. उन्होनें स्टोरी में फोटो शेयर कर लिखा कि मां बनने के बाद उन्होंने शराब नहीं पी है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement