Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee की इंटर रिलीजन शादी से खुश नहीं हैं भाई, बोले-ऐसे रिश्ते सफल नहीं होते

Devoleena Bhattacharjee के भाई ने हाल ही में एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद हर कोई हैरान है.

Devoleena Bhattacharjee की इंटर रिलीजन शादी से खुश नहीं हैं भाई, बोले-ऐसे रिश्ते सफल नहीं होते
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) हाल ही में हुई अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं. एक्ट्रेस अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शाहनवाज शेख (Shahnawaz Sheikh) के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं. वहीं, इस खबर के सामने आते ही कपल को बधाई देने वालों का तांता लग गया. हर कोई देवोलीना भट्टाचार्जी के नए सफर के लिए उन्हें ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है. इन सब के बीच एक्ट्रेस का एक बेहद करीबी शख्स उनके इस रिश्ते से कुछ नाखुश भी नजर आया. इतना ही नहीं, इस शख्स ने देवोलीना भट्टाचार्जी को चेतावनी तक दे डाली है.

क्या है पूरा मामला?
देवोलीना भट्टाचार्जी ने ग्रैंड वेडिंग करने की जगह पर कोर्ट मैरिज करना सही समझा. इसके साथ ही उन्होंने एक के बाद एक कई तस्वीरें शेयर कर फैंस के साथ इस गुड न्यूज को शेयर भी किया. हालांकि, इन तस्वीरों में फैंस ने एक महीन चीज पर गौर किया, वो ये कि एक्ट्रेस की शादी की इन फोटोज में उनके परिवार के लोग नजर नहीं आ रहे हैं. इससे पहले फैंस इस पहेली को सुलझा पाते, देवो के भाई ने एक तंज भरा पोस्ट शेयर कर हर किसी को हैरान कर दिया. 

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee Wedding: जिम के ट्रेनर से की 'गोपी बहू' ने शादी, मिस्ट्री मैन के नाम से उठा पर्दा

दरअसल, देवोलीना के भाई अदीप भट्टाचार्जी ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक पोस्ट शेयर किया है. अदीप के इस पोस्ट को अब देवो और शाहनवाज की शादी से जोड़कर देखा जा रहा है. इसके साथ ही पोस्ट में लिखे गए मैसेज को पढ़ने के बाद नेटिजन्स का कहना है कि एक्ट्रेस का परिवार उनके इस रिश्ते से खुश नहीं है. 

क्या बोले Devoleena के भाई?
इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए अपने पोस्ट में अदीप भट्टाचार्जी ने लिखा, 'आत्ममुग्ध लोग सिर्फ उसी के बारे में सोचते हैं जो उन्हें इस समय अच्छा महसूस कराता है. उनके मन में किसी और के लिए कोई सम्मान या संबद्ध नहीं होता है लेकिन फिर बाद में उन्हें हैरानी भी होती है कि आखिर उनके चुने रिश्ते सफल क्यों नहीं हुए....? ध्यान रखना!'

यहां देखें Andeep Bhattacharjee का पोस्ट-

 

यह भी पढ़ें: Devoleena Bhattacharjee: 37 की उम्र में गोपी बहू पर चढ़ी बेबाकी, Bold लुक देख फैंस के उड़े होश!

गौरतलब है कि देवोलीना भट्टाचार्जी ने शाहनवाज शेख से इंटर कास्ट मैरिज है. ऐसे में उनके भाई के इस पोस्ट को पढ़ने के बाद नेटिजन्स का कहना है कि अदीप ने बहन को अपनी मनमर्जी चलाने पर इस तरह आपत्ति जताई है. उनके इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'बहादुर लड़का... किसी अपने को इस तरह सार्वजनिक रूप से अस्वीकार करने के लिए हिम्मत चाहिए' तो दूसरे ने लिखा, ' हम किसी के भाग्य को नियंत्रित नहीं कर सकते. हम सिर्फ एक शुभचिंतक हो सकते हैं इसलिए ज्यादा मत सोचो.' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'बचा लो अपनी बहन को.'

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Devoleena Bhattacharjee की शादी से खुश नहीं हैं भाई?

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement