Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Devoleena Bhattacharjee: विशाल सिंह की बाहों में रोमांटिक होती दिखीं 'गोपी बहू', यूजर्स बोले 'इसने अब गंद फैला दी है'

Devoleena Bhattacharjee ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है जिसे लेकर वे एक बार फिर लोगों के निशाने पर आ गई हैं.

Latest News
Devoleena Bhattacharjee: विशाल सिंह की बाहों में रोमांटिक होती दिखीं 'गोपी बहू', यूजर्स बोले 'इसने अब गंद फैला दी है'
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे की 'गोपी बहू' यानी देवोलीना भट्टाचार्जी (Devoleena Bhattacharjee) अपनी शादी के बाद से ही लोगों के निशाने पर रहने लगी हैं. एक तरफ जहां एक्ट्रेस के चाहने वाले उनकी हर तस्वीरों पर जमकर प्यार बरसाते हैं तो वहीं ज्यादातर लोग इसके लिए उन्हें ट्रोल करते नजर आ जाते हैं. अब एक बार फिर ऐसा ही कुछ देखने को मिला है. देवोलीना ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की जिसे लेकर अब यूजर्स उन्हें जमकर खरी खोटी सुना रहे हैं. 

क्या है पूरा मामला?
लेटेस्ट पोस्ट में देवोलीना अपने दोस्त और एक्टर विशाल सिंह (Vishal Singh) के साथ 'पठान' (Pathaan) फिल्म के गाने  'बेशर्म रंग' (Besharam Rang) पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में दोनों के बीच शानदार केमिस्ट्री भी देखने को मिल रही है. हालांकि, इसे लेकर अब लोगों ने उन्हें निशाने पर लेना शुरू कर दिया है.

यहां देखें Devoleena Bhattacharjee और  Vishal Singh का डांस वीडियो-

 

 

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee ने ग्रैंड वेडिंग छोड़ क्यों की कोर्ट मैरिज, दिल जीत लेगी वजह

जैसे ही ये वीडियो सामने आया, इसे लेकर लोगों ने टीवी एक्ट्रेस पर निशाना साधना शुरू कर दिया. वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, 'शादी हुई ट्रेनर से और ट्रेनिंग यहां चल रही है' तो दूसरे यूजर ने लिखा, 'ऐसी औरतों की वजह से ही आदमियों पर धब्बा लगता है. इससे शादी करने में क्या प्रॉब्लम थी जब इतना क्लॉल ही रहना था तो.' तीसरे ने लिखा, 'जब रहना इसके साथ ही था तो फिर उससे शादी क्यों की?' इसके अलावा एक और यूजर लिखते हैं, 'जितनी संस्कारी फैमली से है ये, उतनी ही गंद फैला दी है इसने.'

यहां देखें लोगों के रिएक्शन-

Devoleena Bhattacharjee

बता दें कि विशाल और देवो एक साथ फेमस टीवी शो 'साथ निभाना साथिया' में नजर आए थे. शो में एक्टर ने देवोलीना भट्टाचार्जी के देवर का किरदार निभाया था. इसके अलावा रियल लाइफ में दोनों बेहद अच्छे दोस्त हैं और सोशल मीडिया पर एक-दूसरे पर प्यार लुटाते नजर आ जाते हैं.

यह भी पढ़ें- Devoleena Bhattacharjee की इंटर रिलीजन शादी से खुश नहीं हैं भाई, बोले-ऐसे रिश्ते सफल नहीं होते

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement