Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Dipika Kakar Pregnancy: मां बनने वाली हैं टीवी की 'सिमर', पति Shaoib Ibrahim संग मिलकर खास अंदाज में किया ऐलान 

Dipika Kakar को लेकर फैंस को खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. एक्ट्रेस के घर जल्द ही किलकारियां गूंजने वाली हैं.

Latest News
Dipika Kakar Pregnancy: मां बनने वाली हैं टीवी की 'सिमर', पति Shaoib Ibrahim संग मिलकर खास अंदाज में किया ऐलान 
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: छोटे पर्दे के सबसे चहेते कपल में से एक दीपिका कक्कड़ (Dipika Kakar) और शोएब इब्राहिम (Shaoib Ibrahim) को लेकर एक खुश कर देने वाली खबर सामने आई है. बीते कई दिनों से एक्ट्रेस की प्रेग्नेंसी को लेकर कयास लगाए जा रहे थे. माना जा रहा था कि टीवी कि चतेही बहु प्रेग्नेंट हैं और अपने बेबी बंप को छुपा रही हैं. अब इन तमाम तरह के कयासों के बाद आखिरकार कपल ने फैंस को गुड़ न्यूज दे ही दी है. दीपिका कक्कड़ ने पति शोएब इब्राहिम के साथ मिलकर एक बेहद खास अंदाज में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान कर दिया है.

कपल ने महज कुछ मिनटों पहले ही अपने सोशल मीडिया हैंडल पर एक बेहद प्यारी फोटो शेयर की है. फोटो में दोनों सिर पर एक कैप पहने नजर आ रहे हैं जिनपर 'मॉम टू बी' और 'डैड टू बी' लिखा है. इसके साथ ही कपल ने गुड न्यूज शेयर करते हुए एक खास नोट भी लिखा है. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस फोटो को कैप्शन देते हुए दीपिका और शोएब ने लिखा, 'आप सभी के साथ अपने दिल में खुशी, शुक्र, उत्साह और थोड़ी सी नर्वसनेस के साथ ये खबर शेयर कर रहे हैं. ये हमारी लाइफ का सबसे खूबसूरत फेज है. हां, हम जल्द ही अपने पहले बच्चे के पेरेंट्स बनने वाले हैं. हम बहुत जल्द मां-बाप बनेंगे. हमारे बच्चे के लिए आपके ढेर सारे प्यार और दुआ की जरूरत है.'

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar को पति Shoaib Ibrahim से मिला New Year का शानदार गिफ्ट, देख फटी रह जाएंगी आपकी आंखे

यहां देखें Dipika Kakar- Shaoib Ibrahim का पोस्ट-

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shoaib Ibrahim (@shoaib2087)

बता दें कि इससे पहले काफी समय से दीपिका की प्रेग्नेंसी को लेकर खबरें सामने आ रही थीं. दरअसल, एक्ट्रेस के फैमिली मेंबर्स द्वारा शेयर किए गए कई व्लॉग्स में उनके प्रेग्नेंट होने को लेकर हिंट दिए गए थे फिर चाहे वो हर बार लूज कपड़े पहनकर बेबी बंप को छिपाना हो या बार-बार उनकी तबीयत का नासाज हो जाना. इसके अलावा एक्ट्रेस फूड क्रेविंग्स को लेकर भी कई बार बात करती नजर आ जाती थीं. अब आखिरकार कपल उनके फैंस के साथ भी इस खबर को शेयर कर ही दिया है. 

यह भी पढ़ें- Dipika Kakar ने मदद करने वाले शख्स से की बदसलूकी? वीडियो देखकर भड़के लोग

बता दें कि दीपिका और शोएब की मुलाकात एक्ट्रेस के फेमस शो 'ससुराल सिमर का' के सेट पर हुई थी. इस दौरान दोनों के बीच दोस्ती हुई और फिर ये दोस्ती प्यार में बदल गई. कपल ने साल 2018 में धूमधाम से शादी की थी.  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement